×

Baghpat News: भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने अखिलेश यादव को बताया मुद्दाविहीन, कहा- बिना एजेंडे के बौखलाए हुए हैं

उत्तर प्रदेश के बागपत प्रबुद्ध सम्मेलन में बीजेपी के सांसद प्रदीप चौधरी ने अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि 'अखिलेश यादव मुद्दाविहीन और बिना एजेंडे के बौखला गए हैं।'

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 15 Sep 2021 3:30 PM GMT
BJP MP Pradeep Choudhary told Akhilesh Yadav issueless, said - he is angry without agenda
X

बागपत: भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी

Baghpat News: जनपद बागपत (Baghpat) के बड़ौत कस्बे में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन( Prabuddh Sammelan) में पहुंचे मुख्य अतिथि बीजेपी के कैराना से सांसद प्रदीप चौधरी( BJP MP Pradeep Choudhary) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बुलडोजर वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि 'अखिलेश यादव मुद्दाविहीन और बिना एजेंडे के बौखलाए हुए हैं उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में थाने व तहसील गुंडे और अपराधियों के तौर तरीकों से चलते थे और महिलाओं, किसानों से लूट होती थी व्यापारियों से रंगदारी मांगी जाती थी। लेकिन साढ़े 4 साल में 235 अपराधियों को एनकाउंटर में धराशायी करने का काम हमारी सरकार ने किया है ।

बीजेपी(Bhartiy Janta Party) के कैराना से सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि प्रबुद्ध सम्मेलन ( Prabuddh Sammelan) का कार्यक्रम बागपत जनपद की बड़ौत विधानसभा के अंतर्गत कार्यक्रम में आना हुआ है और प्रबुद्धजनों से वार्ता हुई है सरकार और पार्टी की योजनाओं की जानकारी दी गई है ।

भारत देश के अंदर सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है- सांसद प्रदीप चौधरी

उन्होंने अब्बाजान और चचाजान के बयान पर पर कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि मुझे इसके बारे में कोई जानकारी है। वहीं अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर कहा कि भारत देश के अंदर सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। वो जो उचित समझ रहे हैं, कह रहे हैं। उनको हम क्या कहें क्योंकि वो बौखलाए हुए हैं उनके पास कोई एजेंडा नही और लोगों के भले के लिए उनके पास कोई योजना नही है। इसलिए वे मुद्दाविहीन लोग है कुछ भी गाते बजाते रहते हैं ।

वहीं, सांसद ने कहा कि जो दूसरे दलों में काम करने का तौर तरीका देखने को मिलता था वो गुंडे और अपराधियों के माध्यम से मिलता था थानों ओर तहसीलों में गुंडे ओर अपराधी के तरीके से काम करते थे । लेकिन अब योगी ने आकर के इस व्यवस्था को सुधारने का काम किया। गुंडे और अपराधियों से आपको छुटकारा दिलाने का काम किया क्योंकि अपराधी अपराध को जन्म देने में लगे रहते थे और किसान, महिला और व्यापारी सुरक्षित नही था । महिलाओ से लूट, किसानों से लूट और व्यापारियों से रंगदारी मांगी जाती थी ।

भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासित पार्टी है सिस्टमेटिक पार्टी(systematic party) है वो अपने काम में लगातार लगे रहते है और मैं समझता हूं कि जितनी योजनाएं भारतीय जनता पार्टी ने हर क्षेत्र में देने का काम किया है उतना किसी ने नहीं किया।

भारतीय जनता पार्टी ने किसानों के हित में काम किया है- सांसद प्रदीप चौधरी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं भारत देश के अंदर सभी को आजादी है अपनी बात कहने की उनको भी आजादी मिली है वो कुछ भी कहें भारतीय जनता पार्टी ने बड़े अच्छे तरीके से लोगों को लाभ पहुँचाने का काम किया है समाजवादी पार्टी व अन्य दलों के पास कोई मुद्दा नही है मुद्दाविहीन विपक्ष आज की तारीख में घूम रहा है।

उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत किसानों के विषय को लेकर आंदोलन करने का काम कर रहे हैं, निश्चित रूप से सभी को अधिकार है। भारतीय जनता पार्टी ने किसानों के हित में सकारात्मक कदम उठाने का काम किया है। सरकात्मक पहल करने का काम किया है। जो भी किसान के हित में अच्छा हो सकता है वही कदम भारतीय जनता पार्टी ने उठाये हैं आगे भी उठाने का काम करेगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story