×

Baghpat Viral Video: अवैध तमंचों-धारदार हथियारों के साथ युवक की वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

Baghpat Viral Video: विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक है ऐसे में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में अवैध तमंचों- धारदार हथियारों के साथ वीडियो वायरल हुआ है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 Feb 2022 12:12 PM GMT
Baghpat Crime News: Video of young man with illegal firearm-edged weapons goes viral, police is investigating
X

बागपत: अवैध तमंचों और अवैध हथियारों के साथ युवक

Baghpat Viral Video: विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक है ऐसे में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में अवैध तमंचों- धारदार हथियारों के साथ वीडियो वायरल (video viral) होने का मामला रुकने का नाम नही ले रहा है । जनपद बागपत से लगातार अवैध तमंचों और अवैध हथियारों (Illegal Weapons) के साथ वीडियो सामने आ रहे है ।

ताज़ा मामला बडौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Kotwali Chetra) से सामने आया है जहा 29 सेकेंड के एक वायरल वीडियो ने चुनावी मौसम में सरगर्मी बढ़ा दी है । एक युवक दो तमंचों व कुछ धारदार हथियारों के साथ खुलेआम शस्त्रों का प्रदर्शन करता हुआ नजर आ रहा है । मामला सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गयी है ।

खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन

आपको बता दें कि बागपत के बडौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Kotwali Chetra) से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है । वायरल वीडियो में एक युवक अवैध हथियारों व कुछ धारदार हथियारों के साथ नज़र आ रहा है । खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन करने वाले युवक ने 29 सेकेंड का एक वीडियो बनाया है जिसमें वह स्लो मोशन में हाथों में तमंचे लेकर प्रदर्शन करता दिखाई दे रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

पुलिस आई हरकत में

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गयी है। बताया गया है कि वायरल वीडियो बडौत कोतवाली क्षेत्र के खामपुर गांव का है। हालांकि युवक कौन है इसकी पहचान अभी नही हो पाई है लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story