Baghpat News: रेलवे अंडर पास में फंसी कार, ड्राइवर ने कार की छत पर बैठकर बचाई अपनी जान, देखें VIDEO

Baghpat News: इन दिनों आसमान से बरस रहा पानी लोगों के लिए आफत बनकर आया है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shweta
Published on: 25 Aug 2021 11:34 AM GMT
कार की छत पर बैठा हुआ ड्राइवर
X

कार की छत पर बैठा हुआ ड्राइवर 

Baghpat News: इन दिनों आसमान से बरस रहा पानी लोगों के लिए आफत बनकर आया है। दिल्ली एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से रुक-रुककर चल रही बारिश ने लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। एक तरफ जहां जलभराव से बागपत के बड़ौत क्षेत्र के व्यापारियों का लाखों रुपये का नुकसान हुआ है तो वही जलभराव से सड़कों व रेलवे अंडरपास से भी लोगों का निकलना दूभर हो गया है। सोशल मीडिया पर बागपत के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जो कि रमाला थाना क्षेत्र के जीवाणा गांव में बने रेलवे अंडरपास के बताए जा रहे है।

बारिश अधिक होने व जल की निकासी न होने के चलते यहां पर बने रेलवे अंडरपास में लगभग 6 से 7 फुट पानी जमा हो गया। बारिश का पानी भी इतना कि कोई कल्पना नहीं कर सकता। अंडरपास से लोगो का निकलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो गया है । जी हां, वायरल हुई वीडियो की तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि एक फॉर्च्यूनर कार अंडरपास के बीच मे फंसी हुई है। अंडरपास में इतना गहरा पानी भर गया कि गाड़ी निकालना तो दूर कार चालक को अपनी जान बचाना भी भारी पड़ गया।

कार चालक को ये नही पता था कि अंडरपास में कितना गहरा पानी भरा है और जैसे ही वह कार लेकर अंडरपास से गुजर रहा था देखते ही देखते उसकी फॉर्च्यूनर कार पानी मे डूबने लगी। जैसे तैसे करके कार के ड्राइवर ने अपनी जान बचाई और कार की छत पर चढ़कर बैठ गया। जिसके बाद उसने ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जैसे तैसे कड़ी मशक्कत करते हुए लगभग एक घण्टे बाद कार को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। फॉर्च्यूनर कार को बाहर निकालने के लिए ट्रैक्टर की मदद ली गयी। रस्सी के सहारे कार को बाहर निकालते हुए का वीडियो वहां मौजूद किसी सक्श ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जोकि सोशल मीडिया पर तेज़ी से अब वायरल हो रहा है ।

Shweta

Shweta

Next Story