×

कातिल बना बन्दर: सोते हुए डेढ़ माह के बच्चे को उठाकर पानी के ड्रम में फेंका, दहशत में पूरा गांव

Baghpat News: बागपत जनपद के चांदीनगर थाना क्षेत्र में के रहने वाले प्रिंस का डेढ़ माह का बेटा अपनी मां कोमल के पास कमरे में सोया हुआ था। रात में बन्दर उठाकर ले गया और पानी के ड्रम में फेंक दिया, यह घटना पहले भी हो चुकी है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Jan 2022 11:53 AM GMT
कातिल बना बन्दर: सोते हुए डेढ़ माह के बच्चे को उठाकर पानी के ड्रम में फेंका, दहशत में पूरा गांव
X

Baghpat News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जनपद (Baghpat District) से एक हैरतअंगेज कर देने का मामला सामने आया है। घर में सो रहे डेढ़ माह के बच्चे को बन्दर ने कमरे से उठाकर पानी के ड्रम में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया ।

बता दें कि मामला बागपत जनपद के चांदीनगर थाना क्षेत्र (Chandinagar police station area) का है, जहां गढ़ी कलनजरी गॉव (Garhi Kalanjari village) के रहने वाले प्रिंस का डेढ़ माह का बेटा अपनी मां कोमल के पास कमरे में सोया हुआ था। रात्रि करीब साढ़े ग्यारह बजे कोमल किसी काम से कमरे से बाहर आ गयी तो उसी वक़्त घर में एक बन्दर उनके कमरे में घुस गया और डेढ़ महीने के मासूम बच्चे केशव उर्फ लड्डू को वहां से उठाकर ले गया।

मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा है

केशव की मां कोमल जैसे ही कमरे में पहुंची तो केशव वहां नही था। यह देखते ही परिजन परेशान हो गए और उन्होंने केशव को घर व आसपास में काफी तलाशा। परन्तु जब वह नही मिला तो करीब दो घण्टे बाद रात्रि में उनका बेटा वहां पशुओं के पानी के लिए रखे ड्राम के अंदर केशव को पड़ा देखा । पानी में देखते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन फानन में परिजन उसे लेकर रात्रि में दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में पहुचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।


एक माह पहले भी केशव को बन्दर उठाकर ले गया था

बताया जा रहा है कि जब केशव 15-16 दिनों का था एक माह पहले भी एक बंदर उसे उठा कर ले गया था उस समय केशव को बन्दर ने पास ही झाड़ियों में फेंक दिया था । लेकिन उस समय उसे बचा लिया गया था परन्तु अब दोबारा से एक माह बाद ये घटना हुई है, जब बन्दर ने केशव पर दोबारा अटैक किया है । लेकिन इस बार केशव को परिजन बचा नही पाए ।

वहीं पीड़ित परिजनों ने बताया कि पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रात्रि के समय घर से निकलते हुए एक जानवर दिखाई दे रहा है जोकि बन्दर ही लग रहा है इसीलिए उन्होंने आशंका जताई है कि इस बार भी उसी बन्दर ने केशव पर हमला किया और उसे घर के कमरे से उठाकर पानी के ड्राम में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गयी ।

बन्दर पहले भी कई लोगों को घायल कर चुका है

ग्रामीणों का कहना है कि गॉव में बन्दरो का आतंक बढ़ता जा रहा है, बन्दर पहले भी कई लोगों को घायल कर चुका है । अधिकारियों को इस बारे में अवगत भी कराया जा चुका है परन्तु आजतक किसी ने इस ओर ध्यान नही दिया । यही वजह है कि लापरवाही के चलते आज एक और मासूम की मौत हो गयी ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story