×

बड़बोले आप सांसद का बयान, बोले संजय सिंह- मोदी को नही योगी जी पर विश्वास, राष्ट्रपति शासन लगा मोदी अपने चेहरे पर लड़ना चाहते हैं चुनाव

आम आदमी की तिरंगा यात्रा के साथ बागपत में पहुंचे संजय सिंह ने योगी मोदी सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि योगी सरकार में फर्जी एनकाउंटर हुए।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Dec 2021 1:48 PM GMT (Updated on: 9 Jan 2022 7:41 PM GMT)
Muzaffarnagar News
X

'AAP' सांसद संजय सिंह (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज बागपत में एक बड़ा बयान दिया है । आप सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मोदी को योगी पर नही है विश्वास इसीलिए उप्र के चुनाव राष्ट्रपति शासन में अपने चेहरे पर लड़ना चाहते है मोदी ।

आम आदमी की तिरंगा यात्रा के साथ बागपत में पहुंचे संजय सिंह (Sanjay Singh) ने योगी मोदी सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि योगी सरकार में फर्जी एनकाउंटर हुए। कोरोना काल मे सरकार ने करोड़ो का घोटाला किया और अब चुनावी वर्ष में दिखावे के लिए कुछ काम कर रहे है ।

आम आदमी पार्टी का यूपी के लिए मॉडल तैयार

चार साल में गन्ने का मूल्य नही बढ़ाया लेकिन चुनावी वर्ष में कुछ बढ़ोतरी कर दी । आप सांसद ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उप्र के लिए भी दिल्ली मॉडल तैयार कर लिया है । उत्तरप्रदेश की जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी और किसानों को 24 घंटे में फसलों के उचित दाम देने के साथ कुल बजट का 25 फीसदी शिक्षा पर खर्च भी किया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण (Ram temple construction) में भी भाजपा ने घोटाला किया है जिसकी शिकायत की जा चुकी है । यही नही बड़बोले आप सांसद ने ये तक कह डाला कि मोदी योगीजी पर विश्वास ही नही करते है ।

मोदी अपने चेहरे पर चुनाव लड़ना चाहते है, योगी के चेहरे पर नही इसीलिए वो यूपी का चुनाव राष्ट्रपति शासन में कराना चाहते है । योगी मुख्यमंत्री न रह जाये यहां पर राष्ट्रपति शासन लगा हो, औऱ चुनाव मोदी के चेहरे पर हो। ये बाते आप सांसद ने बागपत में हुई प्रेसवार्ता के दौरान कही है ।

बता दे कि उप्र में आप पार्टी तिरंगा यात्रा निकाल रही है जिसमे आप सांसद ने बागपत विधानसभा से नवीन गुर्जर को प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story