×

UP Election 2022: बागपत में रालोद प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

Up Election 2022: बागपत विधानसभा सीट से रालोद प्रत्याशी जयवीर सिंह तोमर ने आचार सहिंता की जमकर धज्जियां उड़ाई । साथ ही कोविड-19 गाइडलाइन का भी उलंघन किया गया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Jan 2022 5:04 PM GMT
Up election news
X

UP Election 2022 : बागपत में रालोद प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

Up Election 2022 : बागपत की बड़ौत विधानसभा सीट से रालोद प्रत्याशी जयवीर सिंह तोमर ने आचार सहिंता की जमकर धज्जियां उड़ाई । साथ ही कोविड-19 गाइडलाइन का भी उलंघन किया गया। चुनाव आयोग की रोक के बावजूद अपने पैतृक गांव बिजरौल में जयवीर तोमर ने बड़ी सभा की और इसके लिए उन्होंने कोई परमिशन भी नहीं ली।

पुलिस ने मामले का संज्ञान ले लिया

आचार संहिता उलंघन की धज्जियां उड़ाने की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि घंटो तक बडौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरौल गांव में ये बड़ी सभा की गयी और पुलिस प्रशासन को भनक तक नहीं लगी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो पुलिस प्रशासन ने मामले का संज्ञान ले लिया है।

सभा में लोगों ने मास्क भी नहीं लगाया था

दरअसल, बागपत जनपद की बड़ौत विधानसभा सीट से रालोद सपा यानी गठबंधन के प्रत्याशी जयवीर सिंह तोमर बिजरौल गाँव के रहने वाले हैं, गांव के लोगों के बीच अपनी बात रखने और समर्थन मांगने के लिए उन्होंने ये सभा की। यहां मौजूद लोगों ने मास्क भी नही लगा रखे थे और कोविड गाइडलाइन का दूर-दूर तक पालन नही किया। अब देखना होगा कि चुनाव आयोग इस मामले में क्या सख्त एक्शन लेगा।

बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही बागपत विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी योगेश धामा ने भी रात के वक्त भीड़ और ढोल नगाड़ों के साथ चुनाव प्रचार किया था।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022,। ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story