×

UP Election 2022: छपरौली रालोद का नहीं अब बीजेपी का गढ़ है, सहेंद्र सिंह रमाला

Baghpat News: बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि विकास के मुद्दों और कानून व्यवस्था को लेकर चुनाव लड़ेंगे ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 19 Jan 2022 10:45 AM GMT
BJP candidate Sahendra Singh Ramala
X

बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र सिंह रमाला (फोटो : सोशल मीडिया )

Baghpat News: बागपत (Baghpat) की छपरौली (Chhaprauli Vidhan sabha seat) विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP Sahendra Singh Ramala) प्रत्याशी सहेंद्र सिंह रमाला बुधवार को बागपत कलक्ट्रेट में नामांकन (Namakan) करने पहुँचे । अपने दो प्रस्तावकों के साथ उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया । छपरौली सीट (Chhaprauli seat ) को लेकर घमासान जारी है । आज ही आरएलडी (RLD) ने इस सीट पर अपना दोबारा से नया प्रत्याशी घोषित किया है। पहले पूर्व विधायक वीरपाल राठी को यहां से टिकट दिया गया था जिसको आज आरएलडी ने काटकर अब प्रोफेसर अजय कुमार पर अपना नया दांव खेला है । वही इस मामले पर मीडिया से बातचीत के दौरान आज सहेंद्र सिंह ने कहा है कि अब छपरौली रालोद का नहीं बल्कि बीजेपी का गढ़ है । इसलिए किसी डर से डरकर रालोद ने भी अपना प्रत्याशी बदल दिया है ।

बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि विकास के मुद्दों और कानून व्यवस्था को लेकर चुनाव लड़ेंगे । जब बीजेपी विधायक से मीडिया में सवाल किया कि छपरौली रालोद का गढ़ मानी जाती है किस तरह आप संघर्ष करेंगे ? तो सहेंद्र सिंह रमाला बोले - निश्चित रूप से चौधरी चरण सिंह जी की विरासत हुआ करती थी । समय हमेशा एक जैसा नही रहता...समय परिवर्तन का एक नियम है । आज वो चौधरी परिवार का राष्ट्रीय लोकदल का गढ़ नही है बल्कि वो आज भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है । और इसीलिए डर की वजह से उन्होंने पहले गठबंधन किया और अब अपना प्रत्याशी बदला है । बोले- पांच साल में बहुत बदलाव होता है । जनता हर वक़्त अपने हित के लिए, विकास के लिए अपना मन बदलती रहती है।

वहीं जब बीजेपी विधायक सहेंद्र सिंह रमाला से पूछा गया कि आरएलडी ने आज अपना घोषित प्रत्याशी बदल दिया है इस पर आपका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि ये तो आरएलडी वाले बताएंगे कि उन्हें ऐसा क्या डर था , कौन सा डर उन्हें इतना सता रहा था कि उन्हें अपना प्रत्याशी बदलना पड़ा । आरएलडी के प्रमुख इसे अच्छे से बता पायंगे । उनका कहना है कि कानून व्यवस्था को लेकर छपरौली की जनता बेहद खुश है । युवा उत्साहित है, जनता विकास के मुद्दों को लेकर उसे आगे बढाने चाहती है । उन्होने कहा कि ना तो उन्हें कोई विशेष चुनोती नज़र आ रही है न ही किसान आंदोलन का कोई फर्क पड़ने वाला है।

सहेंद्र सिंह रमाला छपरौली विधानसभा सीट पर मौजूदा विधायक

आपको बता दे कि सहेंद्र सिंह रमाला फिलहाल छपरौली विधानसभा सीट पर मौजूदा विधायक है । 2017 के विधानसभा चुनाव में आरएलडी का गढ़ कहि जाने वाली छपरौली सीट ने रालोद प्रत्याशी सहेंद्र सिंह को जिताकर विधानसभा तक भेजा था परन्तु विधायक सहेंद्र सिंह को नलकूप की जगह फूल की खुशबू ज्यादा पसंद आ गयी और बाद में वो भी भाजपाई हो गए । इस बार बीजेपी ने भी अपने मौजूदा विधायक पर पुनः विश्वास जताते हुए सहेंद्र सिंह को ही टिकट दिया है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story