×

UP Elections 2022 : बागपत के छपरौली सीट से BJP MLA सहेंद्र रमाला के काफिले पर हमला, कार्यकर्ताओं को पीटा, गोबर-पत्थर फेंके

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के लिए प्रचार इन दिनों चरम पर है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार सहेंद्र रमाला (Sahendra Ramala) पर चुनाव प्रचार के दौरान हमले की कोशिश हुई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 9 Feb 2022 5:32 AM GMT
up election 2022 baghpat chhaprauli bjp
X

up election 2022 baghpat chhaprauli bjp 

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के लिए प्रचार इन दिनों चरम पर है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार सहेंद्र रमाला (Sahendra Ramala) पर चुनाव प्रचार के दौरान हमले की कोशिश हुई है। साथ ही, बीजेपी प्रत्याशी रमाला के समर्थकों पर पथराव भी हुआ। कुछ समर्थकों को तो पीटा भी गया है।

बता दें, कि सहेंद्र रमाला (Sahendra Ramala) बागपत (Baghpat) जिले की छपरौली विधानसभा सीट (Chhaprauli Assembly seat) से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। हमले की यह घटना छपरौली कस्बे में रोड शो (Roadshow) के दौरान उनके काफिले पर हमला हुई थी। कहा जा रहा है जा रहा है बीजेपी समर्थकों पर गाय के गोबर भी फेंके गए।

पथराव और लाठी-डंडों से हमला

दरअसल, बीजेपी कैंडिडेट सहेंद्र रमाला पर हमले के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि सहेंद्र रमाला पर पथराव की कोशिश हो रही है।हालांकि, इस हरकत को वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी नाकाम कर देते हैं। इसके बाद वहां बीजेपी समर्थकों और कस्बे के लोगों के बीच हाथापाई होने लगती है। जिसके बाद, काफिले की गाड़ियों पर भी पथराव किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ लोगों को वहां लाठी-डंडों से मारा-पीटा भी गया।

जनसमर्थन से विरोधी बौखला गए

इस घटना के बाद मौजूदा बीजेपी विधायक सहेंद्र रमाला ने घटना की घोर निंदा की। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बीजेपी विधायक का कहना है, कि विपक्षी उनके जनसमर्थन से बौखला गए हैं। इसी को लेकर असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले पर हमला किया।

छपरौली में पहले चरण में डाले जाएंगे वोट

बता दें, कि छपरौली से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अजय कुमार (Ajay Kumar) अपना को प्रत्याशी घोषित किया है। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कुल सात चरणों में मतदान होने हैं। पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिन सीटों पर मतदान होना है उसमें छपरौली सीट भी शामिल है। यूपी में पहले चरण के लिए 10 फरवरी 2022 को यानी कल मतदान होंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story