×

UP Election 2022: बसपा प्रत्याशी ने उड़ाई आदर्श आचार संहिता व कोविड नियमों की धज्जियां, प्रशासन कर सकता है कार्रवाई

UP Election 2022: खुली जीप में सवार होकर प्रचार कर रहे अंकित शर्मा ने न केवल कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन (Violation of covid guidelines) किया बल्कि आचार संहिता की भी जमकर धज्जिया ( Code of Conduct violation) उड़ाई ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Feb 2022 3:29 PM GMT
UP Election 2022: BSP candidate flouting model code of conduct and Kovid rules, administration can take action
X

बागपत: बसपा प्रत्याशी अंकित शर्मा

Baghpat News: बड़ौत विधानसभा सीट (Baraut assembly seat) से बसपा प्रत्याशी अंकित शर्मा (BSP candidate Ankit Sharma) ने आज क्षेत्र के दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा कर डोर टू डोर अभियान चलाकर जनसम्पर्क किया। इस मौके पर बीएसपी प्रत्याशी अंकित शर्मा ने बरनावा, जोहड़ी, लुहारी आदि गांवों में जाकर आगामी 10 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।

वहीं खुली जीप में सवार होकर प्रचार कर रहे अंकित शर्मा ने न केवल कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन (Violation of covid guidelines) किया बल्कि आचार संहिता की भी जमकर धज्जिया ( Code of Conduct violation) उड़ाई ।

अंकित शर्मा ने की मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की अपील

आपको बता दें कि रविवार दोपहर के समय बडौत से बसपा प्रत्याशी अंकित शर्मा ने बड़ौत शहर में पैदल भ्रमण कर लोगों से वोट मांगे। अंकित शर्मा ने अपने पक्ष में वोट देकर बसपा सुप्रीमों बहन मायावती (BSP supremo sister Mayawati) को सूबे की पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की। साथ ही उन्होंने डोर टू डोर जनसम्पर्क कर वोट देने का आह्वान लोगों से किया।

बसपा प्रत्याशी अंकित शर्मा ने कहा कि आज हर वर्ग बसपा के साथ खड़ा है और सभी वर्ग प्रदेश की खुशहाली और विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए बहन जी को सीएम बनाना चाहता है। कहा कि क्षेत्र की जनता का समर्थन बता रहा हैं कि बड़ौत विधानसभा में सबसे बड़ी जीत होने जा रही हैं।

आदर्श आचार संहिता का उलंघन

उन्होंने उपस्थित लोगों से अधिक से अधिक सहयोग और समर्थन मांगा। इस अवसर पर अंकित शर्मा के नेतृत्व में सैंकड़ों लोगों ने हाथ उठाकर समर्थन देने का वादा किया। खुली जीप में बाजार व गॉवो में प्रचार करने वाले अंकित शर्मा ओर उनके समर्थकों को ना तो कोरोना महामारी का डर है और ना ही आदर्श आचार संहिता के नियमों की परवाह, इसीलिए वह खुलेआम धज्जिया उड़ा रहे है ।

बसपा समर्थको की बात छोड़िये स्वयम बसपा प्रत्याशी अंकित शर्मा ने भी मास्क नही लगा रखा है । कोरोना काल मे खुलेआम प्रचार कर रहे है । बसपा प्रत्याशी व उनके समर्थकों का वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर अब वायरल कर दिया है । वही वायरल वीडियो के आधार पर बडौत कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर बसपा प्रत्याशी व उनके समर्थकों पर कानूनी कार्रवाई कर सकती है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story