UP Election 2022: बागपत में गरजे अमित शाह, बोले- कान खोलकर सुनलो अखिलेश यादव

UP Election 2022: अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव कान खोलकर सुन लो, 70 सालों तक 1.82 करोड़ लोगों के घर में बिजली नहीं आई थी। इन घरों में बिजली लाने का काम भी मोदी, योगी सरकार में किया गया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Feb 2022 2:42 PM GMT
UP Election 2022: Amit Shah got angry in Baghpat - said, listen with open ears, Akhilesh Yadav
X

बागपत: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह- अखिलेश यादव: Photo - Social Media

Baghpat News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) आज बागपत के सम्राट पृथ्वीराज पीजी कॉलेज (Samrat Prithviraj PG College) में पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि एक ओर माफियाओं को संरक्षण देने के लिए चुनाव लड़ा जा रहा है तो दूसरी ओर माफियाओं का खात्मा करने का चुनाव लड़ा जा रहा है। एक ओर परिवारवाद का चुनाव लड़ा जा रहा है तो दूसरी ओर राष्ट्रवाद का चुनाव लड़ा जा रहा है। वोट डालने से पहले ये मत देखिएगा कि कौन विधायक बनेगा, कौन मंत्री बनेगा। सुबह उठकर बस भारत माता की जय बोलकर कमल के निशान पर बटन दबा देना।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी (PM Narendra Modi) जी को आपने फिर से पीएम बनाया तो उन्होंने 5 अगस्त 2019 को कश्मीर (Kasmir) से धारा-370 (Section 370) को उखाड़ फेंका, यह काम और दूसरा कभी नहीं कर सकता था। उन्होंने कहा कि सब जानते है कि अखिलेश (Akhilesh Yadav) की सरकार में कितने दंगे होते थे। पश्चिम उत्तर प्रदेश (West Uttar Pradesh) में दंगा कराया और एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए निर्दोष नोजवानों को सलाखों के पीछे डाल दिया गया।

कांग्रेस की सरकार में दुश्मन हमारे जवानों के सर काट कर ले जाते थे-अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि देश में पहले कांग्रेस (Congress Party) की सरकार थी तो दुश्मन हमारे जवानों के सर काट कर ले जाते थे। पर, शायद दुश्मन देश यह भूल गया था कि भारत में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं। 10 दिन में ही पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया। सपा वाले आंकड़ों की बात ही नहीं करते, उन्हें तो बस एक ही आंकड़ा पता है समाजवादी इत्र वाले के यहाँ से 250 करोड़ रुपया पकड़ा गया।

शाह ने कहा कि देश और प्रदेश की राजनीति बचकाना बातें करने वालों के हाथों में सौंपना चाहते हो या फिर ईमानदार, कर्मठ मोदी जी के हाथों में सौंपना चाहते हो? पिछले 15 सालों में उत्तर प्रदेश सातवें नम्बर की अर्थव्यवस्था वाला राज्य था, लेकिन योगी आदित्यनाथ जी के 5 साल के कार्यकाल में ही अब उत्तर प्रदेश दूसरे नम्बर की अर्थव्यवस्था वाला राज्य बन गया है। पिछली सरकारों के रहते प्रदेश में शौचालयों की व्यवस्था ही नहीं थी, माताओं-बहनों को कितनी परेशानी होती थी, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता।

42 लाख लोगों को आवास देने का काम मोदी सरकार ने किया-अमित शाह

वहीं भाजपा सरकार (BJP Government) में 2 करोड़ शौचालय बनाकर गरीब लोगों को दिए। 42 लाख लोगों को आवास देने का काम मोदी सरकार ने किया। 1.80 करोड़ माताओं-बहनों को फ्री में गैस सिलेंडर देने का काम हमने किया। भुआ भतीजे की सरकार 15 साल चली, क्यों गरीबों के घर में कुछ नहीं आता था। नरेंद्र मोदी सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर का ऐसा जाल बुना है कि देश तरक्की कर रहा है। सड़कों, पेरिफेरल के लगातार हो रहे निर्माण हो या हरियाणा को यूपी से जोड़ने वाले पुलों के निर्माण हो, मोदी सरकार ने सब तरह से देश को आगे बढाने का कार्य किया।

अमित शाह ने कहा-अखिलेश यादव कान खोलकर सुन लो

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव कान खोलकर सुन लो, 70 सालों तक 1.82 करोड़ लोगों के घर में बिजली नहीं आई थी। इन घरों में बिजली लाने का काम भी मोदी, योगी सरकार में किया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story