×

UP Election 2022: BJP विधायक को गांव में नहीं घुसने देगी जनता, RLD नेता जयवीर सिंह तोमर का बड़ा बयान

UP Election 2022: मीडिया के सवालों पर आरएलडी प्रत्याशी ने भाजपा विधायक छपरौली पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ जान चुकी हैं।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Jan 2022 1:17 PM GMT
UP Election 2022
X

आरएलडी के चुनाव चिन्ह की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)














UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत की बड़ौत विधानसभा सीट से आरएलडी प्रत्याशी जयवीर सिंह तोमर ने बागपत कलक्ट्रेट पहुँचकर नामांकन किया। आरएलडी प्रत्याशी जयवीर सिंह तोमर ने अपना नामांकन करने के दौरान मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि बागपत में तीनों सीटों पर आरएलडी गठबंधन की जीत होगी।

मीडिया के सवालों पर आरएलडी प्रत्याशी ने भाजपा विधायक छपरौली पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ जान चुकी हैं, छपरौली विधायक सेंहद्र सिंह रमाला को गांव में जनता घुसने नहीं दे रही हैं, पैसे देकर घरों में चाय पी रहे है। उन्होंने कहा ही हम जनता के बीच बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई, किसानो के बकाया भुगतान के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगें।

आपको बता दे कि बड़ौत विधानसभा सीट से बीजेपी से विधायक केपी मलिक और बीएसपी से प्रत्याशी अंकित शर्मा भी मैदान हैं। बता दे कि जयवीर सिंह तोमर बडौत विधानसभा से आरएलडी के प्रत्याशी है । पेशे से एक अधिवक्ता है । क्षेत्र में जयवीर सिंह तोमर की छवि को देखते हुए आरएलडी मुखिया जयन्त चौधरी ने उनपर दाव लगाया है।

राष्ट्रीय लोकदल के चुनाव चिन्ह की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

बडौत विधानसभा चुनाव में पिछली बार बीजेपी से केपी मलिक चुनाव जीते थे । आरएलडी और बीजेपी के बीच मुकाबला होने के कयास लगाए जा रहे है लेकिन इस बार के चुनाव में बसपा ने बडौत सीट पर ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए बीएसपी से अंकित शर्मा को प्रत्याशी बनाया है । यदि ब्राह्मण और बसपा का अपना वोट बैंक अंकित को समर्थन करता है तो इस बार बसपा से अंकित शर्मा,बीजेपी के केपी मलिक और रालोद के जयवीर सिंह तोमर को कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आ रहा है । यानी इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला भी रह सकता है ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story