×

UP Election 2022: रालोद सुप्रीमो का फर्जी ट्वीट वायरल, बागपत पुलिस को तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

UP Election 2022 : आरएलडी सुप्रीमो जयन्त चौधरी (RLD supremo Jayant Choudhary Fake tweet viral) के एक ट्वीट ने राजनीतिक सरगर्मी को बढ़ा दिया।

Rahul Singh Rajpoot
Newstrack Rahul Singh RajpootPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Feb 2022 6:19 AM GMT
UP Election 2022
X

UP Election 2022: रालोद सुप्रीमो का फर्जी ट्वीट वायरल,  (Socia media)

UP Election 2022 : यूपी चुनाव (Up election) शुरू होने से पहले प्रत्याशी उनके समर्थक एक दूसरे को पछाड़ने उन्हें परास्त करने के लिए सभी हथकंडे अपना रहे है । बागपत (Baghpat) में आरएलडी सुप्रीमो जयन्त चौधरी (RLD supremo Jayant Choudhary Fake tweet viral) के एक ट्वीट ने राजनीतिक सरगर्मी को बढ़ा दिया। वायरल हुए इस ट्वीट में बागपत विधानसभा सीट (Baghpat assembly seat) से प्रत्याशी अहमद हमीद (Candidate Ahmed Hameed) के टिकट देने को जीवन की सबसे बड़ी गलती बताई गई। साथ ही कहा गया है कि मेरा समाज अब बागपत में आजाद होकर वोट दे।

ट्वीट के वायरल होते ही रालोद समर्थकों में भी हड़कम्प मच गया । लेकिन जब इस बात की पुष्टि की गई, मामले की गूंज जयन्त चौधरी के दरबार तक पहुँची तो पता चला ये फेक है किसी व्यक्ति ने उनके ट्विटर एकाउंट की पोस्ट को एडिट कर वायरल किया है ।


बता दे कि चुनावी मौसम में फ़र्ज़ी तरह के अलग अलग ट्वीट, स्क्रीन शॉट्स, ऑडियो जमकर वायरल हो रहे है । जयन्त चौधरी के इस ट्वीट को भी विपक्षी पार्टियों और उनके समर्थकों ने बागपत जनपद में सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर वायरल किया । वायरल ट्वीट में जयन्त के ट्वीटर हैंडल जयंतआरएलडी से लिखा गया है कि " बागपत में मेरे और Rld पार्टी द्वारा अहमद हमीद को दिया गया टिकट मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती है । मुझे नही पता था कि अहमद हमीद का परिवार बाबा शाहमल तोमर जाट को मारकर नवाब बने और मुज़फ्फरनगर दंगो में जाटो को मारने के लिए हथियार भेजे थे। मैं इस टिकट को रद्द कर रहा हूं पर्चा वापस होगा नही पर मेरा समाज अब बागपत में आजाद होकर वोट दे ।" हालांकि इस पोस्ट के वायरल होने के बाद झूठ का झूठ और पानी का पानी हो गया ।

मामला इतना बढ़ा की स्वयं जयन्त चौधरी को ही अपने ट्विटर से एक नई पोस्ट कर मामले पर सच्चाई बयान करनी पड़ गयी । उन्होंने बताया है कि चुनाव पर झूठा पोस्टर बनाकर वायरल किया जा रहा है । विकास पर जवाब दे नही पा रहे है तो फोटोशॉप द्वारा फ़र्ज़ी पोस्ट बनाने वाले कौन है जनता पहचान ले । वही इस मामले पर उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story