×

Baghpat News: नेशनल हाइवे पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

Baghpat News: बदमाश ने बताया कि उसने 8 सितंबर को एक कॉन्स्टेबल को गोली मारकर घायल कर दिया था।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Sep 2021 8:10 AM GMT
Baghpat News
X

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़,  (social media

Baghpat News: बागपत में देर रात पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे पकड़ लिया। बदमाश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस अन्य फरार साथियों की तलाश में जुट गई है ।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाश के पैर पर चलाई गोली

दिल्ली के सहारनपुर नेशनल हाइवे 709बी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान वहां से गुजर रहे बदमाशों को पुलिस ने जब रोका, तो वह पुलिस को देखते ही भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने हाइवे पर मुठभेड़ के दौरान धर दबोच लिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बदमाश ने बताया कि उसने 8 सितंबर की रात में 112 पर तैनात कॉन्स्टेबल अरुण कुमार को गोली मारकर गम्भीgर रूप से घायल कर दिया था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस बाकी अपराधियों की तलाश कर रही है

पुलिस ने बदमाश को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया है। पुलिस पकड़े गए बदमाश के अन्य अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने मीडिया सेल ग्रुप के माध्यम से मुठभेड़ की जानकारी दी है। यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसी वारदात हो चुकी है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। देश दुनिया की हर खबर हम आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। ऐसे ही हमारे साथ बनें रहें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story