Baghpat: नोएडा के दीवान की लखनऊ में चुनाव ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत, पैतृक गांव बड़ावद में छाया शोक

Baghpat: यूपी पुलिस नोएडा में दीवान के पद पर तैनात बागपत के बड़ावद गांव के सेंसरपाल की राजधानी लखनऊ में चुनाव ड्यूटी के दौरान हार्टअटैक आने से मौत हो गई है। उनकी मौत से गांव बड़ावद में शोक छा गया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Feb 2022 11:28 AM GMT
UP Police Noida posted Diwan Senserpal of Baravad village Dies of heart attack while on election duty in Lucknow
X

दीवान सेंसरपाल। (File Photo)

Baghpat: यूपी पुलिस नोएडा (UP Police Noida) में दीवान के पद पर तैनात बागपत (Baghpat News) के बड़ावद गांव के सेंसरपाल की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में चुनाव ड्यूटी (Election Duty) के दौरान हार्टअटैक आने से मौत हो गई है। उनकी मौत से गांव बड़ावद में शोक छा गया। बुधवार को गांव से परिवार के लोग व ग्रामीण मोदीनगर पहुंचकर उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

चुनाव ड्यूटी के दौरान आया था हार्टअटैक

आपको बता दें कि बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र (Binauli police station area of Baghpat) के रहने वाले मृतक दीवान सेंसेरपाल उम्र 52 वर्ष पुत्र स्व. रामनारायण नोएडा में पुलिस कमिश्नरेट (Police Commissionerate in Noida) में दीवान के पद पर तैनात थे। वह वहां से राजधानी लखनऊ में चुनाव ड्यूटी (Election Duty In Lucknow) में गए हुए थे कि वहां पर उन्हें अचानक हार्टअटैक आ गया। इससे उनकी तबीयत बिगड़ गई, वहां मौजूद साथी पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, उनकी अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई है।

सेंसेरपाल की मौत की सूचना पर पैतृक गांवमें शोक की लहर

मृतक दीवान सेंसेरपाल अपनी पत्नी सुमन, पुत्री सोनू, पुत्र मोनू, सागर के साथ मोदीनगर की देवेंद्रपुरी में रहते थे। सेंसेरपाल कि मौत की सूचना से उनके पैतृक गांव बड़ावद में शोक की लहर दौड़ गई। आज बड़ावद गांव से उनके भाई शहजोर सिंह, देशपाल, किरनपाल, पूर्व प्रधान विकास कौशिक, रामपाल सिंह, पवन, राजसिंह, राजपाल सिंह, सुरेशपाल, वीरेंद्र आदि ग्रामीणों मोदीनगर पहुचकर उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। उनकी मौत में परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story