×

Bijnor News : कारगिल में फसें मजदूर, परिजनों ने विधायक से लगाई गुहार

Bijnor News : जिले के रहने वाले 30 मज़दूर लद्दाख कारगिल में पॉवर प्लांट में ठेकेदार के ज़रिए मजदूरी करने के लिए निकले थे।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Shraddha
Published on: 14 July 2021 2:24 AM GMT
परिजनों ने विधायक से मांगी मदद
X

परिजनों ने विधायक से मांगी मदद

Bijnor News : जिले के रहने वाले तीस मज़दूर लद्दाख (Ladakh) के कारगिल (Kargil) में पॉवर प्लांट में ठेकेदार के ज़रिए मजदूरी करने के लिए निकले थे। इसी दौरान चकमा देकर ठेकेदार रफू चक्कर हो गया। जिसे लेकर खाने पीने से मज़दूर मोहताज हो गए। साथ ही ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से काफी दिक्कतें आ रही है। तो वहीं पीड़ित परिवार मदद के लिए सदर विधायक सूची चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी (Aishwarya Chaudhary) के पास पहुंचे। विधायक के पति ने पीड़ित परिवार को सकुशल फसें मज़दूरों को निकालने का भरोसा दिलाया है। विधायक के पति देर रात लद्दाख कारगिल के लिए रवाना हो रहे है।

बिजनौर से सटे रावली में हफ्ते भर पहले ठेकेदार गांव से 30 मज़दूरों को पॉवर प्लांट में मजदूरी करने के लिए अपने साथ लद्दाख के कारगिल के पदुमन सिटी लेकर गया था। सभी मज़दूरों को ठेकेदार चकमा देकर रफूचक्कर हो गया। सभी मज़दूर खाने पीने से मोहताज हो गए। तो वहीं पीड़ित मज़दूरों ने जैसे तैसे फोन से परिवार वालो को इत्तेला दी।

परिजनों का झलका दर्द

मदद के लिए सभी पीड़ित परिवार बिजनौर सदर भाजपा विधायक सूची चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी के पास पहुंचे । ऐश्र्वर्य का दिल पसीजा तुरन्त इन्होंने फसें लोगों को निकालने की मुहिम छेड़ दी है। देर रात ऐश्वर्य व कुछ साथी दिल्ली से फ्लाइट पकड़कर लद्दाख की ओर रवाना होंगे और सुबह तक सभी फसें मजदूरो का रेस्क़ुए कर सुरक्षित निकालने का काम करेंगे।

Shraddha

Shraddha

Next Story