×

Bijnor Crime News: दिनदहाड़े किन्नर को मारी गोली, पुलिस बल मौके पर तैनात

Bijnor Crime News: मोहल्ले वासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Monika
Published on: 13 Aug 2021 6:54 AM GMT (Updated on: 13 Aug 2021 11:17 AM GMT)
husband shot and killed kinnar
X

किन्नर की गोली मारकर हत्या (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bijnor Crime News: जिले के अफजलगढ़ इलाके में किन्नर ज्योति रानी की उसके पति ने ही मामूली विवाद के चलते गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मोहल्ले वासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि किन्नर महिला का उसके पति से लेकर रुपयों का विवाद काफी समय से चल रहा था। पहले भी दोनों में अन्य विवाद को लेकर झगड़ा होता रहा है। इस घटना के बाद पुलिस ने फरार हत्या आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और उसकी तलाश में जुट गई है। इस हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस ने अभी किन्नर महिला के शव का पीएम कराने के लिये पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

हम आपको बता दे कि जिले के अफजलगढ़ के मोहल्ला गौहर अली खान में एक किन्नर ज्योति रानी और उसके पति सद्दू में घरेलू आपसी विवाद काफी समय से चल रहा था। जिसके चलते पति ने ज्योति रानी को आज लगभग सुबह 9 बजे गोली मार दी। गोली लगने से किन्नर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। बरहाल इस घटना के बाद तमाम पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

जांच में जुटी पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

फरार पति को ढूंढने में जुटी पुलिस

पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। फरार पति को भी पुलिस तलाश करने में जुट गई है। इस हत्या को लेकर आसपास के लोगो से भी घटना के बारे में पता किया जा रहा है। अभी इस घटना में गहनता से जांच की जा रही है। घटना के जल्द खुलासे के लिए डॉग टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया है। जल्द ही इस घटना के आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस हत्या आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। साथ ही पुलिस आरोपी के रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दे रही है।पुलिस का कहना है कि जल्दी हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस बात पर हुआ विवाद

बिजनौर जिले के थाना अफजलगढ़ के मोहल्ला गौहर अली खान के रहने वाले सद्दू ने 4 साल पहले किन्नर ज्योति नाम की महिला से शादी की थी। पति और किन्नर पत्नी की एक मासूम 7 साल की बेटी भी है। पड़ोसियों द्वारा पता चला है कि सद्दू ने अभी हाल फिलहाल में ही एक महिला से दूसरी शादी कर ली थी। जिसके बाद से आरोपी सद्दू व उसकी किन्नर पत्नी ज्योति के बीच आए दिन झगड़ा हो रहा था। झगड़े के साथ-साथ किन्नर पत्नी ज्योति द्वारा अपने पति सद्दू को दिए हुए 15 लाख रुपए भी मांगे जा रहे थे। जिससे नाराज होकर सद्दू कल देर शाम घर पहुंच कर आज सुबह किन्नर पत्नी की गोली मारकर हत्या करके घर से फरार हो गया।

राम अर्ज एसपी पूर्वी ने दी ये जानकारी

इस घटना को लेकर राम अर्ज एसपी पूर्वी ने फोन पर बताया कि मियां बीवी का काफी समय से विवाद चल रहा था। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि 15 लाख रुपए सद्दू ने अपनी पत्नी ज्योति किन्नर से ले रखा था। जिसको लेकर कल रात में इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ और इसी झगड़े से नाराज होकर हत्या आरोपी ने अपनी किन्नर पत्नी की गोली मारकर आज सुबह हत्या कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story