×

Bijnor Crime News: नशेड़ी बेटे ने की दोस्त के साथ मिलकर मां की हत्या

बेटे द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर अपनी मां की गला घोटकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 1 Sep 2021 1:11 PM GMT (Updated on: 1 Sep 2021 1:12 PM GMT)
son murdered his mother
X

पुलिस के हत्थे चढ़ा मां का हत्यारा (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bijnor Crime News: एक कलयुगी बेटे द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर अपनी मां की गला घोटकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटे के दोस्त ने गलत काम करने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर स्मैक का धंधा करने के लिए कहा था। इस धंधे को लेकर मृतका ने अपने बेटे को डांट फटकार लगाई थी और गलत धंधा करने से मना किया था। मां के मना करने पर और डांट फटकार का बुरा मान कर आरोपी बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां की गला घोटकर कुछ दिन पहले हत्या कर दी थी और शव को पास के ही गन्ने के खेत में छोड़ कर चले गए थे।

जिले के थाना किरतपुर के गांव पित्तन खेड़ी में 23 अगस्त को तीज में शामिल होने के लिए एक महिला नौता देवी अपने पिता के घर जाने के लिए निकली थी। लेकिन देर शाम तक घर न पहुंचने पर जब पिता ने अपनी बेटी के ससुराल वालों से पूछताछ की तो पता चला की महिला सुबह ही मायके के लिए निकल गई थी। लेकिन महिला जब अपने मायके नहीं पहुंची तो महिला के घर वालों द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई। दूसरे दिन सुबह महिला का शव घर के पास ही एक गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला था। इस घटना को लेकर एसपी ने एसओजी टीम सहित थाना प्रभारी किरतपुर को हत्या का खुलासा करने के लिए लगाया था।

पुलिस व एसओजी टीम व सर्विलांस की मदद से इस घटना का खुलासा करते हुए मृतका के बेटे शुभम व उसके साथी पंकज को गिरफ्तार किया है। इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि शुभम व उसका साथी पंकज यह दोनों नशेड़ी किस्म के युवक हैं। पंकज द्वारा अपने साथी शुभम को रुपयों की लालच देकर स्मैक बेचने के धंधे में शामिल करने के लिए उसकी मां से कहा था। इस धंधे को लेकर मां ने अपने बेटे शुभम को डांट फटकार लगाई थी। इस डांट फटकार से नाराज शुभम ने अपने साथी पंकज के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या का प्लान बनाया था। तीज के त्योहार पर मायके जा रही नौता देवी के बेटे शुभम ने अपने साथी के साथ मिलकर उसके ​सिर पर काला कपड़ा डालकर उसकी साड़ी से गला घोटकर हत्या कर दी थी और शव को पास के ही गन्ने के खेत में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस घटना में आरोपी बेटे व उसके साथी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story