×

Bijnor: हरिद्वार हाईवे पर घंटो लगा रहा कई किलोमीटर तक जाम, हजारों लोग और कांवड़ी जाम में फंसे

Bijnor: हरिद्वार नेशनल हाइवे 74 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। राहगीर घण्टो से जाम में फसे हुए है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 25 Feb 2022 1:04 PM GMT
kavadiya
X

कावड़ियों का जत्था (फोटो-सोशल मीडिया)

Bijnor: हरिद्वार नेशनल हाइवे 74 (National Highway 74) पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। राहगीर घण्टो से जाम में फसे हुए है। कावड़ियों (kaavadiyon) के ज़्यादा आवागमन से जाम लगा है।पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था फेल हो गई है ।

दरअसल बिजनौर के मंडावली थानां क्षेत्र के नेशनल हाइवे 74 (National Highway 74) हरिद्वार नैनीताल हाइवे (Nainital Highway) पर मझेड़ा के पास आज पिछले कई घण्टो से कई किलोमीटर लम्बा जाम लगा हुआ है। जाम की वजह से हज़ारो लोग और कांवड़ियों के वाहन जाम में फंसे हुए है। जिससे राहीगरो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कावड़ियों के जत्थे


फाल्गुन माह में आने वाली शिव रात्रि (Maha Shivratri) पर लाखों लोग हरिद्वार से कावड़ लाकर मंदिर में जल चढ़ाते है। इस बार महाशिवरात्रि 1 मार्च को है। जिसमे बरेली ,पीलीभीत ,रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा ,बुलन्दशहर आदि जिलों के हज़ारो श्रद्धालु हरिद्वार पहुंच गए है और वँहा से कावड़ियों के जत्थे कावड़ लेकर आने शुरू हो गए है।

बिजनौर के मंडावली इलाके में स्थित मोटा महादेव मंदिर में जल चढ़ाकर श्रदालु अपने गंतव्य के लिए कूच कर रहे है। इसी के चलते आज पिछले चार घण्टो से हरिद्वार हाइवे 74 पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है। जाम में आम लोगो के वाहनों के साथ साथ कावड़िये भी फंसे हुए है।

महाशिवरात्रि पर कावड़ियों के लिए पुलिस काफी इंतेज़ाम करती है और ट्रैफिक पुलिस यातायात को दुरुस्त रखती है आज लगे जाम से पुलिस और ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था फेल हो गई है।वंही इस मामले में एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है की मोटा महादेव पर जाम की सूचना मिली है। जाम को खुलवाया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story