×

Bijnor News: बिजनौर में 242 लीटर कच्ची शराब सहित आरोपी गिफ्तार, 2290 लीटर लाहन की नष्ट

Bijnor News: बिजनौर में पुलिस ने 242 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने 2290 लीटर लाहन नष्ट किया है। शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है। पुलिस ने इस छापे मारी में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 20 Dec 2021 1:02 PM GMT
Bijnaur NEws in hindi
X

 Bijnor: बिजनौर में 242 लीटर कच्ची शराब सहित आरोपी गिफ्तार। 

Bijnor: बिजनौर में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर अवैध कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया है। पुलिस ने 242 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने 2290 लीटर लाहन नष्ट किया है। शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है। पुलिस ने इस छापे मारी में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। एसपी के आदेश पर नगीना देहात पुलिस (Nagina Dehat Police) ने कार्रवाई की है।

यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की सुगबुगाहट होते ही अवैध धंधा करने वाले लोग अक्सर सक्रिय हो जाते है । बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह (Bijnor SP Dr Dharamveer Singh) के आदेश पर आज नगीना देहात पुलिस (Nagina Dehat Police) ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले परमजीत के ऊपर शिकंजा कस दिया है।

पुलिस ने मौके पर कच्ची शराब और लाहन को किया नष्ट

नगीना देहात थाना पुलिस (Nagina Dehat Police) को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बढ़ापुर इलाके के गांव भोगपुर का रहने वाला शराब माफिया परमजीत उर्फ पम्मा नगीना देहात थाना इलाके के जंगलों में रात के अंधेरे में अवैध शराब बनाने का काम करता है।

मुखबिर की सूचना पर जब नगीना देहात थाना पुलिस (Nagina Dehat Police Station) ने गांव मतवाली के जंगल मे छापेमारी की तो पुलिस को वहां पर अवैध शराब बनाने की भट्टियां धधकती हुई मिली । इन शराब की भट्टियों को देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए थे। पुलिस ने मौके वारदात से शराब माफिया परमजीत को गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने 242 लीटर बनी हुई कच्ची शराब बरामद की और 2290 लीटर लाहन मिला, जिसको पुलिस ने वही नष्ट कर दिया। साथ ही साथ पुलिस ने अवैध शराब बनाए जाने के उपकरण भी बरामद किये है।

आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए शराब माफिया के ऊपर पहले भी कई मुकदमे दर्ज है । उधर एसपी देहात ने मीडिया को बताया है कि ये अवैध शराब चुनाव में प्रयोग हेतु बनाई जा रही थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story