×

Bijnor News: किन्नर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पैसे को लेकर मारी थी गोली

एक व्यक्ति ने किन्नर से शादी किया फिर पैसों को लेकर विवाद की वजह से गोली मारकर कर हत्या कर दी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है..

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Deepak Raj
Published on: 16 Aug 2021 10:38 AM GMT
Police Caught culprit
X
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

Bijjnor News: चार दिन पहले दहाड़े पति ने किन्नर पत्नी की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला था और आरोपी पति मौका ए वारदात से फरार हो गया था। आरोपी पति सद्दू उर्फ शादाब ने हत्या को अंजाम रुपयों के लेनदेन को लेकर दिया था। पुलिस तभी से फरार आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई थी और आज आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


पुलिस की गिरफ्त में अपराधी


दरअसल थाना अफजलगढ़ इलाके के मोहल्ला गोहर अली खां के रहने वाले सद्दू उर्फ शादाब ने साल 2015 में ज्योति नाम की किन्नर के साथ शादी कर ली थी और शादाब उसके साथ रह रहा था। लेकिन कुछ समय बाद शादाब विदेश में नौकरी करने चला गया और चार साल बाद घर वापस आये सद्दू फिर से ज्योति किन्नर के साथ रहने लगा। इसी दौरान ज्योति किन्नर ने शादाब को मुस्लिम फंड में जमा करने के लिए 11 लाख रुपये दिए। लेकिन सादाब ने उन रुपयों को जमा न करके अपने ऊपर खर्च कर लिए।

शादाब ने तमंचे से गोली मारकर ज्योति किन्नर की हत्या कर दी

जिसके बाद दोनों में अनबन होने लगी जो बाद में झगड़े में तब्दिल हो गया। एक दिन शादाब ने तमंचे से गोली मारकर ज्योति किन्नर की हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति शादाब मौका ए वारदात से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी पति की तलाश में स्वाट टीम / सर्विलांस टीम /थाना अफजलगढ़ पुलिस को लगाया था और आज आरोपी पति को पुलिस ने राम गंगा फार्म पुलिया हरेवली मार्ग से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पति शादाब के पास से पुलिस ने आला कत्ल तमंचा और कारतूस बरामद किए है।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story