×

Bijnor News : दुकान के अंदर रिटायर दरोगा के बेटे ने खुद को मारी गोली, परिवार में मचा कोहराम

Bijnor Crime News : बिजनौर में दुकान में गोली चलने से आसपास के दुकानदारों अफरातफरी मच गई। रिटायर दरोगा के बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली ।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 29 Aug 2021 3:12 PM GMT
Retired Inspectors son committed suicide
X

मानसिक तनाव में युवक ने खुद को मारी गोली

Bijnor News : दिन दहाड़े दुकान में गोली चलने से आसपास के दुकानदारों अफरातफरी मच गई। रिटायर दरोगा के बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली । दरोगा का बेटा रेडीमेड कपड़ो की दुकान चलाता था । घरेलू कलह के चलते युवक ख़ुदकुशी की है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी व एसपी सिटी ने लिया घटना स्थल का निरीक्षण किया है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।इस घटना के बाद मृतक के घर वालो का रो रोकर बुरा हाल है।

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर आबाद निवासी रिटायर्ड दारोगा ब्रह्मपाल सिंह का 35 वर्षीय बेटा गजेंद्र सिंह हल्दौर के धूलिया महादेव मंदिर के निकट टाट मोहरा बाजार में रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान करता था। गजेंद्र सिंह रविवार अपह्रान तीन बजे अपनी दुकान पर था।

दुकान से गोली चलने की आवाज आई


इसी दौरान उसके पड़ोसी दुकानदारों को उसकी दुकान से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। अंदर जाकर देखा तो गजेंद्र की कनपटी में गोली लगी हुई थी। उसका रक्त रंजित शव दुकान में पड़ा हुआ था। सूचना पर एसओ उदयप्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल से तमंचा भी बरामद हुआ।

सूचना पर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह और सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ दिनों से गजेंद्र की मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी। वह तनाव की स्थिति में था। आशंका है कि उसने तनाव के चलते गोली मारकर आत्महत्या की है। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

शुरू में तो मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर किया। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की जांच में खुदकुशी के पीछे परिवारिक कलह बताई जा रही है। एसपी सिटी डा. प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि युवक ने गोली मारकर खुदकुशी की है। घटना का कारण परिवारिक कलह सामने आ रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story