×

Bijnor News: सीएम योगी का बिजनौर दौरा, जिला अस्पताल सहित इन जगहों का करेंगे निरीक्षण

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कल बिजनौर जिले के संभावित दौरे पर हैं। बता दें बिजनौर जिले में कल सुबह 11:00 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन बिजनौर पहुंचेगा।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 26 Jan 2022 12:28 PM GMT
Bijnor News In Hindi CM Adityanath Yogi visit to Bijnor
X

Bijnor News: सीएम योगी का बिजनौर दौरा। 

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के मद्देनजर कल बिजनौर जिले के संभावित दौरे पर हैं। हम आपको बता दें बिजनौर जिले (Bijnor District) में कल सुबह 11:00 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन बिजनौर पहुंचेगा। जिसके बाद यूपी के सीएम बिजनौर जिले के जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचेंगे। साथ ही इस निरीक्षण के बाद वह एक निजी बैंकट हॉल में अपने प्रत्याशियों व बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) कार्यकर्ताओं से मीटिंग करके किस तरीके से 8 विधानसभाओं में बीजेपी (BJP) का कब्जा हो सके। इसके लिए भी बातचीत करेंगे। वहीं, पता चला है कि मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) चुनाव की रणनीति को लेकर कल इस कार्यक्रम में कई ऐसे मुद्दों पर बातचीत करेंगे जिससे कि सभी सीटों पर बीजेपी को सफलता मिल सके।

चुनावी दौरे को लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियों को किया जा रहा पूरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कल बिजनौर जिले (Bijnor District) के संभावित दौरे पर हैं। बिजनौर जिले Bijnor District के सदर सीट व धामपुर, नजीबाबाद तहसील में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए चुनावी मंत्र देंगे। योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के चुनावी दौरे को लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले के डीएम उमेश मिश्रा (DM Umesh Mishra) व एसपी डॉ धर्मवीर सिंह (SP Dr Dharamveer Singh) ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। साथ ही धामपुर तहसील व नजीबाबाद तहसील में होने वाले प्रोग्राम को भी लेकर अधिकारियों ने जायजा लिया है।

8 विधानसभाओं सीटों के प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे चुनावी मीटिंग

सूत्रों से पता चला है कि यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कल बिजनौर जिले (Bijnor District) की 8 विधानसभाओं सीटों के प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी मीटिंग करेंगे, जिसको लेकर सभी तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। उधर डीएम उमेश मिश्रा (DM Umesh Mishra) ने फोन पर जानकारी दी है कि अभी यूपी के सीएम का संभावित दौरा आया है। जिसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं ।साथ ही सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए गए हैं। पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पुलिस लाइन से निजी वाहन से जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचेंगे। इसके बाद वह एक निजी बैंकट हॉल में प्रत्याशियों व बीजेपी के कार्यकर्ताओं से चुनावी समीक्षा पर बातचीत करेंगे।

साथ ही इस बातचीत के बाद वह बिजनौर जिले (Bijnor District) के नजीबाबाद और धामपुर की तहसील पर पहुंचकर भी कार्यकर्ताओं व प्रत्याशियों से बातचीत करेंगे।चुनाव में जीत किस तरीके से हासिल की जाए इसको लेकर कल यूपी के सीएम का संभावित दौरा बिजनौर जिले में है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story