Bijnor News: दोस्त बना दोस्त का कातिल, कैंची घोंप कर उतारा मौत के घाट

Bijnor News: पुलिस ने दोनों दोस्त परसों रात में दिल्ली से आकर नजीबाबाद के होटल कान्हा में रुके थे। इनमें रुपयों की लेनदेन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। रात में दोनों में विवाद होने पर एक दोस्त ने कैची से वार करके अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 27 Dec 2021 11:43 AM GMT
Bijnor News In Hindi
X

पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी। 

Bijnor News: पुलिस ने आज दोस्त की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि रुपयों की लेनदेन को लेकर दोनों दोस्तों में काफी समय से विवाद चल रहा था। यह दोनों दोस्त बिजनौर जनपद (Bijnor District) के अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और दिल्ली में रहकर वीजा बनाने का काम करते थे। दोनों दोस्त परसों रात में दिल्ली से आकर नजीबाबाद के होटल कान्हा में रुके थे। रात में दोनों में विवाद होने पर एक दोस्त ने कैची से वार करके अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद दोस्त मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है और आज जेल भेज रही है।

पुलिस व स्वाट टीम की मदद से घटना का हुआ खुलासा

थाना नजीबाबाद (Police Station Najibabad) से कुछ ही दूरी पर कान्हा होटल में कल दोपहर में शाबाज नाम के व्यक्ति की लाश होटल के कमरे में मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। स्थानीय पुलिस (Police) व स्वाट टीम (swat team) की मदद से आज घटना का खुलासा हुआ है। पता चला है कि शकील लंबू और उसका मृतक दोस्त शाबाज दिल्ली में रहकर विदेश भेजने वालों के लिए वीजा बनवाने का काम करते थे। दोनों में एक दूसरे के काम को लेकर रंजिश बढ़ गई थी।

कैची से वार करके अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट

मृतक खुद को बॉस का रौब दिखाते हुए आरोपी से लगातार पैसों की डिमांड कर रहा था। लोगों को विदेश भेजने के नाम पर शाबाज अपने दोस्त शकील लंबू से लोगों से रुपया लेकर उसे देने के लिए दबाव बना रहा था। रुपये ना देने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी भी मृतक शाबाज अपने दोस्त शकील लंबू को दे रहा था। इसी को लेकर शकील लंबू ने होटल के कमरे में अपने दोस्त को जमकर पहले तो शराब पिलाई। इसके बाद कैची से कई वार करके अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी दोस्त को गिरफ्तार करके भेजा जेल

इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह (SP Dr Dharamveer Singh) ने बताया कि योजनाबद्ध तरीके से शकील लंबू ने दिल्ली से गाड़ी किराए पर लेकर अपने दोस्त शाबाज के साथ वह नजीबाबाद (Police Station Najibabad) के कान्हा होटल परसों रात में पहुंचा था और रात में ही होटल के कमरे नंबर 105 में दोनों ने पहले तो शराब पी बाद, फिर में शकील ने शाबाज की कैची से घोप कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) देखा और होटल के कर्मियों से जब बातचीत की तो पता चला कि दोनों परसों रात में आकर होटल में रुके थे। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी शकील लंबू को गिरफ्तार कर लिया है और आज जेल भेज रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story