×

Bijnor News: व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने वाला शिक्षक गिरफ्तार, कॉलेज में जमकर हुआ हंगामा

Bijnor News: पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Monika
Published on: 15 Dec 2021 9:52 AM GMT
teacher sends whatsapp  obscene messages
X

शिक्षक गिरफ्तार (फोटो : सोशल मीडिया )

Bijnor News: जनपद के वीरा इंजीनियरिंग कॉलेज (Veera Engineering College) के मैनेजमेंट के शिक्षक (teacher) पर छात्राओं को अश्लील मैसेज (ashleel message) भेजने का आरोप लगा है। इसके बाद ABVP कार्यकर्ताओं (ABVP workers) ने कॉलेज पहुंचकर जमकर हंगामा किया तो आनन फानन में कॉलेज प्रबंधन ने आरोपी शिक्षक को कॉलेज से बर्खास्त कर दिया । वही पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आज जेल भेज दिया है।

यूपी के बिजनौर में एक निजी इंजीनियर कॉलेज के शिक्षक अरशद द्वारा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्राओं ने जब ये शिकायत ABVP संगठन (ABVP sangathan) के लोगों से की तो इसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) के छात्रों ने कॉलेज में पहुंच कर हंगामा किया और आरोपी शिक्षक से मिलने को कहा लेकिन कालेज प्रबंधन ने तुरंत ही आरोपी शिक्षक अरशद को कॉलेज से बाहर निकाल दिया।

पीड़ित छात्राओं ने ABVP के पदाधिकारियों को बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने इंग्लिश पढ़ाने वाले इस टीचर से वॉट्सऐप पर पढ़ाई से संबंधित कुछ जानकारी मांगी थी तो शिक्षक ने पहले छात्रा से दोस्ती करने का मैसेज डालते हुए उस पर दबाव बनाया और फिर मैसेज भेजते हुए लिखा, 'तुम्हारा BF बन सकता हूं, विल यू मैरी मी'. इसका छात्रा ने विरोध किया छात्रा ने जब कॉलेज में शिक्षक की शिकायत की तो पता चला कि उसने इसके अलावा कुछ अन्य छात्राओं को भी इस तरह का मैसेज भेजा है।

छात्रों को धमकाकर बाहर निकालने की कोशिश की

पहले कॉलेज प्रबंधन ने भी हंगामा कर रहे ABVP के छात्रों को धमकाकर बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गए और नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हंगामा बढ़ते देख कॉलेज प्रशासन ने शिक्षक को एक गाड़ी में बैठा कर कॉलेज से बाहर निकाल दिया गया था।

बाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों को कॉलेज प्रशासन ने बताया कि उन्होंने शिक्षक को कॉलेज से निष्कासित कर दिया है । वही इस मामले में पुलिस ने आज अपनी ओर से शिक्षक के खिलाफ संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक अरशद फरीदी को गिरफ्तार कर लिया है । लेकिन सबसे हैरत की बात ये है की पीड़ित छात्रा और उनके परिजन आरोपी शिक्षक के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही करना नही चाहते । बताया जा रहा है कि इस कलयुगी शिक्षक ने कई स्टूडेंट्स को अश्लील मैसेज भेज रखे है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021 , ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story