×

Bijnor News: हेलीकाप्टर से फूलों की वर्षा, जनता को लुभाने के लिए बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी का नया हथकंडा

Bijnor News: राजनीतिक दलों के प्रत्याशी वोटों के लिए जनता को लुभाने के लिए नए-नए तरीके अपनाने शुरू कर दिए हैं। बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी ने अपने क्षेत्र में हेलीकाप्टर से फूलों की वर्षा करवाई है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 25 Dec 2021 10:13 AM GMT
Bijnor News: Flowers rain from helicopter, BJP leader Prince Chaudharys new tactic to woo the public
X

बिजनौर: बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी, हेलीकाप्टर से फूलों की वर्षा

Bijnor News: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022 ) को लेकर राजनीतिक दलों के प्रत्याशी वोटों के लिए जनता को लुभाने के लिए नए-नए तरीके अपनाने शुरू कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद (Bijnor District) में एक बीजेपी (BJP) के नेता द्वारा आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) के जन्म दिवस के अवसर पर बिजनौर विधानसभा (Bijnor Assembly) के ऊपर हेलीकॉप्टर द्वारा फूलों की वर्षा की गई। बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी (BJP leader Prince Choudhary) बिजनौर विधानसभा सीट से टिकट का दावेदार भी है।

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते हैं वैसे वैसे नेता भी नए-नए हथकंडे अपनाकर जनता को अपनी और आकर्षित करते हैं। इसी के मद्देनजर आज बीजेपी के एक नेता प्रिंस चौधरी द्वारा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर बिजनौर विधानसभा के ऊपर हेलीकॉप्टर से फूलों की वर्षा की गई।


हेलीकॉप्टर से पूरे विधानसभा क्षेत्र पर फूलों की वर्षा

बीजेपी नेता प्रिंस चौधरी बिजनौर विधानसभा से विधायकी का चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसको देखते हुए आज जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हुए हेलीकॉप्टर से पूरी विधानसभा के ऊपर विदुर कुटी के आश्रम से शुरुआत करते हुए आज फूलों की वर्षा की गई । फूलों की वर्षा करने को लेकर एक बार पहले भी प्रिंस द्वारा गंगा स्नान के दिन कोशिश की गई थी। लेकिन दो नेताओं में आपस में टकराव होने के कारण फूलों की वर्षा का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था।


क्या प्रिंस चौधरी को बिजनौर विधानसभा से विधायकी का टिकट मिलेगा?

प्रिंस चौधरी ने आज अपने निजी रुपयो से चुनावी फायदा उठाने के लिए हेलीकॉप्टर के द्वारा बिजनौर विधानसभा के ऊपर फूलों की वर्षा का प्रोग्राम किया। जनता का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। अब देखते हैं की बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा प्रिंस चौधरी को बिजनौर विधानसभा से विधायकी के लिए टिकट दिया जाता है या नहीं। आने वाले विधानसभा चुनाव में देखना है कि जनता प्रिंस चौधरी को कितना पसंद करती है और वरिष्ठ नेताओं का रुझान भी प्रिंस चौधरी पर कितना होता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story