×

Bijnor News: बैंक में गोली चलने से मची अफरा तफरी, पांच खाताधारक गंभीर रूप से जख्मी

Bijnor News: प्रथमा सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब बैंक का गार्ड अपनी रायफल में मैगज़ीन को लोड कर रहा था कि उसी दौरान अचानक गार्ड से धोखे से फायर हो गया।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 21 Aug 2021 9:27 AM GMT
Pratham Sarva UP Gramin Bank
X

प्रथमा सर्व यूपी ग्रामीण बैंक

Bijnor News: दिन दहाड़े बैंक में उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब बैंक का गार्ड अपनी रायफल में मैगज़ीन को लोड कर रहा था कि उसी दौरान अचानक गार्ड से धोखे से फायर हो गया। जिसकी वजह से बैंक में मौजूद पाँच खाताधारक गोली के छर्रे से घायल हो गए। बैंक में चली अचानक गोली से अफरा तफरी मच गई।

सभी घायलों को आनन फानन में स्योहारा सीएचसी में इलाज के लिये भर्ती करा दिया गया है।जिनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।बरहाल पुलिस द्वारा गार्ड को हटाये जाने की कवायद शुरू कर दी गई है।

गोली के छर्रे लगने से पांच घायल

जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में प्रथमा सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में आज बैंक का सिक्युरिटी गार्ड सिंह अपनी निजी रायफल सफाई करने के बाद मैगज़ीन को लोड कर रहा था। इसी दौरान गार्ड की लापरवाही से रायफल से फायर हो गया। बैंक में मौजूद बैंक खाताधारक अपने खाते से पैसे निकालने के लिए आए थे।

फायर से पाँच खाता धारकों हरफूल,वासु,सुंदर सिंह,श्याम सिंह व नवीन चौधरी के पैर में गोली के छर्रे लग गए। गोली के छर्रे लगने से पांचों घायल हो गए।बैंक के कर्मचारियों ने सभी घायलों को आनन फानन में सीएचसी स्योहारा में भर्ती करा दिया है। जिनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि आज स्योहारा सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में सिक्युरिटी गार्ड नरदेव अपनी रायफल की सफाई कर रहा था।सफाई के बाद मैगजीन लोड करते हुए अचानक से फायर हो गया।

गोली के छर्रे से बैंक में मौजूद 5 खाताधारक मामूली रूप से घायल हो गए है।सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचकर सभी घायल से बातचीत की है।सुरक्षा गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है।जांच पड़ताल कर घटना के संबंध में कार्यवाही की जाएगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story