×

Bijnor Crime News: घर मे घुसकर मासूम बच्ची के साथ किया रेप, आरोपी हुआ गिरफ्तार

एक मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मासूम बच्ची की तबीयत खराब होने..

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Deepak Raj
Published on: 7 Sep 2021 12:32 PM GMT
Police reaches to incidencce place
X

मौके पर पहुंची पुलिस

Bijnor Crime News: एक मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मासूम बच्ची की तबीयत खराब होने पर जब परिजन ने बच्ची से पूछताछ किया तो बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। बच्ची के पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पड़ोस के रहने वाले युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।


डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची पुलिस

हलदौर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक पीड़ित पिता ने अपनी मासूम 5 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पड़ोसी युवक दिनेश के खिलाफ थाने में दुष्कर्म की तहरीर दी है। इस तहरीर को लेकर पुलिस पूछताछ में पता चला कि मासूम बच्ची घर में अकेली थी और पड़ोस के ही रहने वाले दिनेश नाम के युवक ने घर में किसी का ना होने का फायदा उठाते हुए मासूम बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म किया और फरार हो गया। जब बच्ची के घर वाले आए तो बच्ची की हालत को देखते हुए उन्होंने इस घटना की जानकारी हलदौर थाने की पुलिस को दी।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली

सूचना मिलने पर इस घटना का जायजा लेने के लिए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इस घटना को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक पीड़ित युवक द्वारा उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पड़ोस के युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई थी। पुलिस ने घटना की जांच करके आरोपी दिनेश नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। धारा 227/ 21,452,376 व पास्को एक्ट अधिनियम व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story