Bijnor News: सीएम योगी आज बिजनौर में, कोविड-19 का जायजा लेते हुए की प्रेस वार्ता

Bijnor News: बिजनौर जिले की 8 विधानसभाओं सीटों पर जीत हासिल करने के लिए आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दौरे पर आए।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Monika
Published on: 27 Jan 2022 10:34 AM GMT
CM Yogi in Bijnor
X

बिजनौर में सीएम योगी आदित्यनाथ  (फोटो : सोशल मीडिया )

Bijnor News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर (CM Yogi Bijnor mein) जिले मैं चुनावी दौरे (UP Election 2022) के लिए पहुंचे है। सीएम पहले पुलिस लाइन के हेलीकॉप्टर से उतरकर बिजनौर के जिला अस्पताल में निरीक्षण (hospital inspection) करने के लिए पहुंचे हैं। निरीक्षण के दौरान डीएम और एसपी सहित जिले के आला अधिकारी सीएम के साथ मौजूद रहे। सीएम ने अस्पताल का निरीक्षण करते हुए ऑक्सीजन प्लांट (oxygen plant) का भी निरीक्षण किया है। साथ ही कुछ व्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने डीएम और प्रशासनिक अधिकारी को दिशा निर्देश दिए। साथ ही बिजनौर के काकरान वाटिका में सीएम बिजनौर के 8 विधानसभाओं के प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करके चुनाव में जीत हासिल करने के लिए उन्हें चुनावी मंत्र देंगे।

बिजनौर जिले की 8 विधानसभाओं सीटों (8 assembly seats) पर जीत हासिल करने के लिए आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दौरे पर आए हुए हैं। योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल का निरीक्षण करके बिजनौर के काकरान वाटिका में एक चुनावी सभा को संबोधित किया है। इसके बाद यूपी के सीएम कुछ लोगों के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क भी किया। यूपी के सीएम नजीबाबाद व धामपुर में जाकर कार्यकर्ताओं व बीजेपी के प्रत्यशियों से बातचीत करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का प्रबंध किया गया। परिंदा भी पर न मार सके इसके लिए पुलिस द्वारा चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे की मदद से निगरानी रखी जा रही है। साथ ही सीएम की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट मोड पर नजर आ रही है।

प्रदेश में कोविड-वैक्सीन लगाकर इस बीमारी को नियंत्रित किया गया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ में कोविड-19 का जायजा लेते हुए प्रेस वार्ता में बताया कि बिजनौर जिले में 898 कोविड-19 की संख्या है। इस बीमारी से बचने के लिए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा यहां पूरे प्रदेश में कोविड-वैक्सीन लगाकर इस बीमारी को नियंत्रित किया गया है। वही बिजनौर जिले में लगभग 98 प्रतिशत लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। साथ ही आज मैं इस अस्पताल में कोविड-19 का निरीक्षण करने आया था। निरीक्षण करने के लिए आया था सीएम ने यह भी कहा कि इस बीमारी से अबकी बार मौतों की संख्या बहुत ही कम है। साथ ही इस बीमारी से बचने के लिए मैं बुजुर्गों एवं बीमार लोगों से आग्रह करता हूं कि वह घर से कम निकले साथ ही मास्क लगाकर ही घर से निकले।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story