Bijnor News: 14 फरवरी से ईवीएम मशीन की निगरानी कर रहे सपा कार्यकर्ता, कल सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना

Bijnor News: बिजनौर के नजीबाबाद रोड पर वेयरहाउस में सुबह 8:00 बजे से डाक पत्र एवं ईवीएम मशीन की मतगणना शुरू होगी। इस मतगणना को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ईवीएम (EVM) की निगरानी के लिए वेयरहाउस में 14 फरवरी से बैठे हुए हैं।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 9 March 2022 10:19 AM GMT
SP workers monitoring EVM machine since February 14
X

14 फरवरी से ईवीएम मशीन की निगरानी कर रहे सपा कार्यकर्ता। 

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर कल बिजनौर के नजीबाबाद रोड (Najibabad Road of Bijnor) पर वेयरहाउस में सुबह 8:00 बजे से डाक पत्र एवं ईवीएम मशीन की मतगणना शुरू होगी। इस मतगणना को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता ईवीएम (EVM) की निगरानी के लिए वेयरहाउस में 14 फरवरी से बैठे हुए हैं। साथ ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सभी 8 विधानसभा के प्रत्याशी आज मतगणना को लेकर डीएम बिजनौर से मिलकर निष्पक्ष मतगणना कराने की बात कहीं है। डीएम और एसपी ने सभी राजनीतिक पार्टियों को आश्वस्त करते हुए कल होने वाली मतगणना को लेकर पूरी तरीके से निष्पक्ष व सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में मतगणना की बात कराने की बात कही है।

14 फरवरी से ईवीएम मशीन की निगरानी कर रहे सपा कार्यकर्ता

बिजनौर की 8 विधानसभाओं की मतगणना कल बिजनौर के वेयरहाउस में सुबह 8:00 बजे से शुरू होगी। इस मतगणना को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। उधर, समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ता लगातार ईवीएम मशीन की निगरानी करने के लिए वेयरहाउस पर बैठे हुए हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह लगातार ईवीएम मशीन की 14 फरवरी से निगरानी कर रहे हैं।


सुबह 8:00 बजे से शुरू होगी मतगणना

डीएम उमेश मिश्रा (DM Umesh Mishra) ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि कल होने वाली मतगणना की सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। सुबह 8:00 बजे से डाक पत्र व ईवीएम की मतगणना शुरू हो जाएगी। साथ ही मतगणना स्थल पर चार कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स की व स्थानीय पुलिस को मतगणना स्थल पर लगाया गया है। किसी भी तरीके की कोई चूक ना हो इसके लिए सीसीटीवी फुटेज व कैमरा के माध्यम से मतगणना स्थल पर नजर रखी जाएगी।


अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: DM

साथ में डीएम ने कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति द्वारा मतगणना स्थल पर कोई भी गड़बड़ी करने की या अफवाह फैलाने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उधर मतगणना स्थल पर ऑब्जर्वर द्वारा भी होने वाली मतगणना में नजर रखी जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story