UP Election 2022: रविवार को बिजनौर में होंगे अमित शाह, कार्यकर्ताओं और जनसभा को करेंगे संबोधित

UP Election 2022: चांदपुर के गुलाब सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान में गृहमंत्री मंच से जनसभा को संबोधित करेंगे।

Rohit Singh
Report Rohit SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 Feb 2022 9:43 AM GMT
UP Election 2022:
X

अमित शाह की तस्वीर 

UP Election 2022: पश्चिमी उत्तर प्रदेश (Western Uttar Pradesh) के बिजनौर जिले (Bijnor) में 14 फरवरी को मतदान है। बिजनौर जिले की 8 विधानसभाओं में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) रविवार को जिले के चांदपुर (Chandpur) के गुलाब सिंह डिग्री कॉलेज (Gulab Singh degree college) में कार्यकर्ताओं व एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे।

चांदपुर के गुलाब सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान में गृहमंत्री मंच से जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर गुलाब सिंह डिग्री कॉलेज में मंच को तैयार किया जा रहा है। उधर जिला प्रशासन व पुलिस के आला अधिकारी गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारी में जुटे हुए हैं।

बिजनौर के चांदपुर विधानसभा क्षेत्र के गुलाब सिंह डिग्री कॉलेज में कल दोपहर 1:15 पर देश के गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यकर्ता व 1 हज़ार लोगों को गृहमंत्री संबोधित करेंगे।

अमित शाह

किस तरीके से बिजनौर के 8 विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी को इस चुनाव में जीत हासिल हो सके इसके लिए चुनावी मंत्र देने के लिए अमित शाह पहुंच रहे हैं। हम आपको बता दें कि बिजनौर जिले में अमित शाह का यह पहला चुनावी दौरा है। इससे पहले वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर दौरा कर चुके हैं और डोर टू डोर लोगों के पास जाकर वोट की अपील भी गृह मंत्री अमित शाह ने की है।

कल बागपत के बाद दोपहर 1:15 पर गृह मंत्री अमित शाह गुलाब सिंह डिग्री कॉलेज में पहुंचेंगे।किसी तरह की सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक ना हो इसके लिए प्रशासन व पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा जनसभा स्थल का भी जायजा लिया गया है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि कल गृहमंत्री का बिजनौर जिले के चांदपुर में प्रस्तावित दौरा है। गृहमंत्री की सुरक्षा को लेकर सभी व्यवस्था की जा रही है।गृहमंत्री की सुरक्षा में एसपीजी सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स को लगाया गया है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था में कोई भी चूक ना हो इसके लिए सीसीटीवी कैमरों से भी जनसभा स्थल और अन्य जगहों पर नजर रखी जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story