×

UP Election 2022: नड्डा पहुंचे बिजनौर, बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Up Election 2022: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी जमीनी हकीकत को जानने के लिए आज बिजनौर पहुंचे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Jan 2022 1:07 PM GMT
Up Election update news
X

जेपी नड्डा ने दिया चुनावी मंत्र (Social Media)

Up Election 2022 : आगामी विधानसभा (Up election 2022 ) में सफलता का झंडा फहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bjp) ने अपने दिग्गज राजनेताओं को चुनाव मैदान में उतार दिया है। राजनीति (Up political news) के कुरुक्षेत्र में भाजपा ने चुनावी रथ की रफ्तार बढ़ा दी है। भाजपा के दिग्गज नेता पश्चिमी उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) को मथने के लिये निकल पड़े है। बिजनौर (Bijnor) जिले की 8 विधानसभा में दूसरे चरण में चुनाव होना है।

बिजनौर पहुंचे जेपी नड्डा

सुबह से हो रही भारी बारिश के बाद हेलीकॉप्टर के ज़रिए देर से ही सही लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिजनौर पहुंच गए और बारीकी से बिजनौर के भाजपा कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर चुनावी चर्चा करने में जुट गए है।

जेपी नड्डा ने दिया चुनाव जीतने का मंत्र

बिजनौर जिले की 8 विधानसभाओं पर 14 फरवरी को मतदाता वोट देकर अपना विधायक चुनने का काम करेगा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी जमीनी हकीकत को जानने के लिए आज बिजनौर पहुंचे। मीडिया से बिना रूबरू हुए जेपी नड्डा ने सीधे अपने कार्यकर्ताओं व प्रत्याशियों से चुनाव को लेकर बातचीत की।

अमरोहा और मुरादाबाद कार्यक्रम के लिए निकले नड्डा

सूत्रों से पता चला है कि इस कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने बीजेपी के कार्यकर्ता और प्रत्याशियों को जीत के मंत्र दिए हैं।साथ ही विपक्ष के प्रत्याशियों से किस तरीके से आगे की रणनीति बनाकर चुनावी मैदान में उतरना है इसके बारे में भी चर्चा की है। बिजनौर जिले की 8 विधानसभाओं पर कैसे बीजेपी का कब्जा हो इसके लिए चर्चा की गई। बाद में जेपी नड्डा अमरोहा और मुरादाबाद कार्यक्रम के लिए निकल गए है।

निवेदन : हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story