UP Election 2022: स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- सपा सरकार में भष्ट्राचार था चरम पर

UP Election 2022: स्वतंत्र देव सिंह आज बिजनौर ज़िले की धामपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुँचे ।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 9 Feb 2022 10:40 AM GMT (Updated on: 9 Feb 2022 11:27 AM GMT)
UP Election 2022
X

अखिलेश यादव और स्वतंत्र देव सिंह की तस्वीर 

UP Election 2022: यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज बिजनौर ज़िले की धामपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुँचे । प्रदेश अध्यक्ष का भाजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा और कांग्रेस पर जमकर बोला हमला । प्रदेश अध्यक्ष ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा की सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था।

कानून व्यवस्था की हालत इतनी खराब थी कि महिलाएं घर से भी निकलने में डरती थी। उनकी सरकार में जो भी किसानों के खाते में फसल बीमा योजना के तहत रुपए भेजा जा रहा है अब वह सीधे किसान के खातों में पहुंच रहा है। पहले की सरकारों में जो भी पैसा जनता के लिए भेजा जाता था। उसमें पूरी तरीके से भ्रष्टाचार शामिल रहता था। लेकिन हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बना कर प्रदेश का विकास किया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शिवम निजी बैंकट हाल धामपुर में पहुँचकर एक जनसभा को संबोधित किया ।धामपुर बीजेपी प्रत्याशी अशोक राणा के समर्थन में प्रचार प्रसार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने जनता से वोट की अपील की है । प्रदेश अध्यक्ष का सपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सपा ने रामभक्तों के ऊपर गोलियां चलवाई थी और हमारे देश में चाय बेचने वाले ने राम मंदिर को बनवाया है । कांग्रेस ने राम मंदिर न बने उसके लिए कोर्ट में हलफनामा तक लगा डाला था।

स्वतंत्रदेव सिंह और अखिलेश यादव की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

हमारी सरकार में किसानों को सम्मान निधि दी गयी है। केंद्र से 6000 हजार रुपये साल किसानों के खाते में जाते है।उनको कोई आज खा नही सकता है । पहले की सरकारों में भृष्टाचार होता था। पहले बेटियां सुरक्षित नही थी। बेटियों को कोई भी गुंडा उठा लेता था। लेकिन योगी जी की सरकार में कोई मुस्लिम बेटी को तो क्या तुम्हारे खेत से फावड़ा तक नही उठा पाता है। मैं आप से अपील करता हूं कि एक बार फिर से सबका साथ सबका विकास करने वाली सरकार पर भरोसा करते हुए आप बीजेपी विधायक अशोक राणा को धामपुर से विधायक बनाकर बीजेपी को मजबूत बनाने का काम करेंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story