×

Block Pramukh Shapath : बुलंदशहर के 16 ब्लॉक प्रमुखों ने ली शपथ, किया कार्यभार ग्रहण

Block Pramukh Shapath : बुलंदशहर में 16 ब्लॉकों के नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों को तहसीलदारों व BDO ने पद की शपथ दिलायी।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shraddha
Published on: 20 July 2021 8:09 AM GMT
Block Pramukh  Shapath : बुलंदशहर के 16 ब्लॉक प्रमुखों ने ली शपथ, किया कार्यभार ग्रहण
X

Block Pramukh Shapath : यूपी में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों (Block Pramukh) को आज ब्लॉक परिसर कार्यालयों में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। जिसके तहत बुलंदशहर (Bulandshahr) में भी 16 ब्लॉकों के नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों को तहसीलदारों व BDO ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण के बाद प्रमुखों ने किया कार्यभार ग्रहण, की BDC व ग्राम प्रधानों की पहली बैठक।

शासन के आदेशों के अनुपालन में आज जनपद के ब्लॉक परिसरों में शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन किये गये, जहां पर तहसीलदारों, नायब तहसीलदारो एवं खंड विकास अधिकारियों ने नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। बुलंदशहर के गुलावठी में निर्विरोध निर्वाचित हुई समाजवादी पार्टी की समर्थित ब्लॉक प्रमुख नेहा यादव को सिकंदराबाद के तहसीलदार ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई और कार्यभार ग्रहण कराया। तदोपरांत नेहा यादव ने नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों को भी शपथ दिलाई और शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर शहीदों को नमन किया।

पहली बैठक कर मांगा विकास में सहयोग

शपथ ग्रहण समारोह के बाद ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों की पहली बैठक कर सपा की ब्लॉक प्रमुख नेहा यादव ने पात्रों को शासकीय योजनाओं से लाभान्वित कराने, शासकीय योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू कराने में ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों से सहयोग की अपील की तथा कहा कि विकास कार्य गुणवत्ता परक व भ्रष्टाचार मुक्त होंगे। विकास कार्यों में कमीशन खोरी के भ्रष्टाचार के घुन पर लगाम लगानी होगी, तभी ग्रामीण अंचल का सर्वांगीण विकास हो सकेगा। शपथ ग्रहण समारोह में अनेक ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य व ब्लॉक प्रमुखों के समर्थक आदि मौजूद रहे।

ब्लॉक प्रमुख पद समारोह की तैयारी

इन्होंने ली ब्लॉक प्रमुख पद की शपथ

बुलंदशहर सदर ब्लॉक से सीमा परवीन, अनूपशहर से अतुल कुमार सिंह, शिकारपुर से पंकज गौतम, अगौता से रेनू चौधरी, सिकंदराबाद से आशा भाटी, बीबीनगर से रजनी सिंह, दानपुर से आनंद गौतम, स्याना से ललिता चौहान, लखावटी से ईश्वर सिंह, खुर्जा से मोनिका सिंह, ऊंचा गांव से माया शर्मा, पहासू से दिवा रानी, डिबाई से रेखा सिंह, गुलावठी से नेहा यादव, अरनिया से सुरेंद्र सिंह, जहाँगीराबाद से संगीता सिंह ने ब्लाक प्रमुख पद की शपथ ली।

Shraddha

Shraddha

Next Story