×

Bulandshahar Crime News: दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई संगीन मामले थे दर्ज

बुलंदशहर पुलिस ने दो अपराधियो को दो जगह से गिरफ्तार किया है जिसमें उनके पास से तमंचा व कई आपत्तीजनक चीजें बरामद की गई।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 15 July 2021 2:35 PM GMT
पकड़ा गया अपराधी
X

पकड़ा गया अपराधी

Bulandshahar Crime News: शहर में चोरी की घटना थमने का नाम हीं नहीं ले रही है रोज कोई न कोई घटना सुनने को मिल ही जा रही है, जिससे लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। पुलिस प्रशासन को चाहिए की गश्ती को बढ़ाकर इस प्रकार के घटना पर रोक लगाए जिससे अपने आप को लोग सुरक्षित महसूस कर सकें। ठीक इसी प्रकार की घटना जहांगीराबाद कोतवाली पुलिस ने समर को और सिकंदराबाद पुलिस ने प्रेमवीर को गिरफ्तार किया है।

जहाँगीराबाद कोतवाली पुलिस ने 25 हज़ार रुपये के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया

आपको बता दें की बुलंदशहर पुलिस ने 2 इनामी बदमाशो को गिरफ्तार किया है। जहाँगीराबाद कोतवाली पुलिस ने 25 हज़ार रुपये के इनामी लुटेरे समर जादौन को और सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस ने 20 हज़ार का इनामी बदमाश प्रेमवीर को गिरफ्तार किया है, दोनो के कब्जे से 2 तमंचे, जिंदा कारतूस, लूटी गयी सोने की चैन बरामद की गयी है। एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में मार्च 2021 में अपाची सवार 2 बदमाशों ने राजकुमार सिंह की पत्नी के गले से सोने की चैन लूट ली थी।


पकड़ा गया अपराधी


अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। देर रात को जहांगीराबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान 25 हज़ार रुपये के इनामी लुटेरे समर जादौन पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी करौली थाना जवां अलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ की तो समर जादौन ने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूटी गई चेन एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान ₹20000 के इनामी बदमाश प्रेमवीर पुत्र मेघराज निवासी खाद थाना स्याना को एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। प्रेमवीर के खिलाफ सिकंदराबाद में पांच मामले दर्ज है और एक मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने आज दोनों ही बदमाशों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से बदमाशों को जेल भेज दिया गया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story