×

Bulandshahr News: निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूलन देवी के हत्यारोपी शेर सिंह राणा को मारने का लिया संकल्प, वीडियो वायरल

बुलंदशहर में आज लोगों ने दस्यु सुंदरी फूलन देवी का शहीदी दिवस मनाया, कार्यक्रम के दौरान लोगो ने नारे भी लगाए

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 25 July 2021 4:25 PM GMT (Updated on: 25 July 2021 9:05 PM GMT)
political worker celebrate martyr day of phulan devi
X
फूलन देवी के शहीदी दिवस मनाते राजनीतिक कार्यकर्ता

Bulandshahar News: आज प्रदेश भर में जगह-जगह पर दस्यु सुंदरी फूलन देवी की शहीदी दिवस मनाई गई हालांकी पुलिस इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित होने की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंच कर कार्यक्रम पर रोक लगा रही थी। एक जगह तो लोगों ने फूलन देवी के प्रतिमा को स्थापित करने का कार्यक्रम तैयार कर लिया था लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस आकर कार्यक्रम पर रोक लगाई व मूर्ती को भी जब्त कर लिया। लेकिन प्रदेश भर में लोग किसी तरह फूलन देवी की शहीदी दिवस मनाने में सफल भी हुए हैं।


फूलन देवी की शहीदी दिवस मनाते लोग

दस्यु सुंदरी फूलन देवी का शहीदी दिवस मनाया

आपको बता दें की प्रदेश भर में आज निषाद पार्टी ने दस्यु सुंदरी फूलन देवी का शहीदी दिवस मनाया लेकिन बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दस्यु सुंदरी व सांसद रही फूलन देवी का शहीदी दिवस पर फूलनदेवी के हत्यारोपी शेरसिंह राणा को मारने का संकल्प लिया। निषाद पार्टी के प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल ने बार बार कार्यकर्ताओं को सांसद फूलन देवी के हत्यारोपी को मारने का संकल्प दिलाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।


बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में आज निषाद पार्टी के प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दस्यु सुंदरी फूलन देवी का शहीदी दिवस मनाया गया। दस्यु सुंदरी के शहीदी दिवस खुफिया तंत्र का पहरा होने के बावजूद शिकारपुर में निषाद पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थक एकत्र हुए, जहाँ बाकायदा पहले दस्यु सुंदरी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गयी।


फूलन देवी की शहीदी दिवस मनाते लोग


शहीदी दिवस के दौरान शिखर अग्रवाल ने दस्यु सुंदरी की गाथा और उन पर अत्याचार होने की बातों का बखान किया और मौजूद कार्यकर्ताओं व समर्थको को फूलन देवी के हत्यारोपी शेर सिंह राणा को मारने का संकल्प दिलाया, आश्चर्यजनक बात ये है कि शेर सिंह राणा को मारने का संकल्प बार बार दिलाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिखर अग्रवाल ने शहीदी दिवस पर फूलन देवी को भारत रत्न दिये जाने की सरकार से। मांग की है, साथ ही दावा किया कि सरकार फूलन देवी के हत्यारोपी को फाँसी दे नही तो उसे सबक सिखाने के लिये निषाद तैयार है। शहीदी दिवस कार्यक्रम में निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश कश्यप, जितेंद्र कश्यप,सतन्द्र कश्यप, धर्मेन्द्र कश्यप, बीडीसी सदस्य नवीन कुमार आदि मौजूद रहे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story