×

BulandShahar News: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 लुटेरे को किया गिरफ्तार, दर्जनों मामले हैं दर्ज

ककोड थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट की 2 वारदातों का खुलासा किया है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 4 Aug 2021 11:02 AM GMT
criminal in police custody
X

पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी

BulandShahar News: ककोड थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट की 2 वारदातों का खुलासा किया है। ककोड थाना क्षेत्र के इथोस प्राइवेट स्कूल व एक प्राइवेट आफिस के गार्डों को बंधक बनाकर 1 महीने में लाखो रुपये की 2 लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। स्कूल से लूटी हुई टाटा मैजिक स्कूल कैब, एक सेंट्रो कार, कई सोलर प्लेट व इन्वर्टर बैट्री के साथ-साथ अवैध असलाहा भी बरामद किया। तीनों लुटेरो के उपर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।


अपराधियों को पकड़ कर थाने ले जाती पुलिस

लाखों रुपये के लूट का अंजाम दिया है


पको बता दें की बुलंदशहर में बढ़ती चोरी व लूट की वारदातों को लेकर बुलंदशहर के एसएसपी ने कोतवाल कि कार्य किया तो ककोड़ पुलिस भी सक्रिय हो गई। बीती रात ककोड़ थाना पुलिस ने जहांगीरपुर रोड पर मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। बीती रात जब ककोड़ पुलिस वाहन चेकिंग में लगी थी तो सामने की तरफ से आती एक सेंट्रो कार ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिसकर्मी बदमाशों की गोली से बाल-बाल बचे, इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

स्कूल से टाटा मौजिक कार चोरी की है

सख्ती से पूछताछ के बाद लुटेरों के कब्जे से 3 दिन पहले ककोड़ थाना क्षेत्र में स्थिति ठोस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल से चोरी की गई टाटा मैजिक कार, सोलर प्लेट, इनवर्टर, बैटरी सहित लाखों रुपए का माल बरामद हुआ किया है। जबकि इनायतपुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट कार्यालय से चोरी किया गया लाखों का सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई टाटा मैजिक स्कूल कैब वारदात में प्रयुक्त सैंट्रो कार व दर्जनों सोलर प्लेट इनवर्टर बैटरी के साथ अवैध असलहे भी बरामद की।

एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों के नाम मनोज पुत्र थान सिंह निवासी शिकारपुर संजय पुत्र चंद्रपाल निवासी आहार व रविंद्र पुत्र मूलचंद निवासी अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं । मनोज पर जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 15, संजय पर 14 और रविंद्र पर 12 मामले दर्ज हैं ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story