×

Bulandshahar News: Newstrack की खबर का असर, दंबग हुआ गिरफ्तार, पढ़ें जिले की बड़ी खबरें

फेसबुक पर पोस्ट करना एक युवक को महंगा पड़ गया, पुलिस ने पोस्ट का संज्ञान लेते हुए उसे तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया है।

Sandip Tayal

Sandip TayalReport Sandip TayalDeepak RajPublished By Deepak Raj

Published on 29 July 2021 3:39 PM GMT

Police arrested accussed
X

 पुलिस के द्वारा गिरफ्तार आरोपी

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bulandshahar News: बुलंदशहर में एक बार फिर न्यूजट्रैक की खबर का त्वरित असर हुआ है। पीड़ित की शिकायत और न्यूस्ट्रैक पर खबर प्रसारित होने पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज लिया और सोशल मीडिया पर उधार के रुपये न देने पर तमंचों के साथ मारने की धमकी देने के फोटो पोस्ट करने वाले दबंग को उसके दोस्त सहित गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस अब आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।



बरामद तमंचा


बुलंदशहर के गिरधारी नगर में रहने वाले जयप्रकाश के मकान में मदनपाल सिंह किराये पर रहते है। 2 दिन पहले मदनपाल सिंह ने एसएसपी को दिए पत्र में मकान मालिक के पुत्र बिट्टू उर्फ प्रदीप पर उधार लिए 30 हज़ार रुपये को ब्याज सहित 40 हज़ार रुपये लौटाने के बाद भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। पीड़ित ने दवा किया था कि पैसे ब्याज सहित लौटने के बाद भी दबंग युवक बिट्टू उर्फ प्रदीप निवासी गिरधारी नगर बुलंदशहर ने हाथ मे तमंचा लेकर फेसबुक पर पूरे परिवार को मारने की धमकी भरे पोस्ट डाला है।

यही नही दबंग ने कमरे में घुस बुरी नियत से पीड़ित की पत्नी का हाथ पकड़ा और माँ-बेटी के साथ रेप करने की धमकी भी दे रहा है। पीड़ित का दावा है दबंग आपराधिक प्रवृती का है। पीड़ित ने पुलिस से न्याय, सुरक्षा व कार्यवाही की गुहार लगायी थी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पीड़ित को कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

ऐसे हुआ खबर का असर


न्यूजट्रैक के द्वारा डाली गई खबरन्यूजट्रैक के द्वारा डाली गई खबर



मामले की ख़बर कल दोपहर को न्यूजट्रैक पर प्रसारित हुई तो नगर कोतवाली पुलिस सक्रिय हो गयी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और फिर आनन फानन में दबिश दे आरोपी बिट्टू उर्फ प्रदीप व उसके दोस्त रिंकू को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर 2 अवैध तमंचे व कारतूस बरामद हुए है। दोनो को सक्षम न्यायालय भेज गया है, जहां से न्यायालय के आदेश पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

कहां गयी पिस्टल, 1 तमंचा और बाकी कारतूस



फेसबुक पर डाली गई पोस्ट

आरोपी युवक बिट्टू उर्फ प्रदीप के धमकी भरे फेसबुक पर पोस्ट फोटोज में 1 पिस्टल, 3 तमंचे व 7 कारतूस दिख रहा है। मगर पुलिस ने महज 2 तमंचे व 2 कारतूस ही बरामद हो सके है, बड़ा सवाल ये है कि आखिर सोशल मीडिया पर पोस्ट फोटो में दिख रही पिस्टल व अन्य तमंचे और कारतूस क्यो बरमाद नही हो सके, हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस बाकी असहले भी बरमाद करने में जुटी है।

नहर में डूबने से एक की मौत



सिपाही जिसने नहर में छलांग लगा कर एक की जान बचाई

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र की ईलना नहर में गर्मी से बचने के लिये नहाने गये 2 दोस्त अचानक नहर में डूबे गये, युवकों के शोर सुन मौके पर मौजूद ग्रामीण व एक सिपाही बिना जान की परवाह किये नहर में डूब रहे युवकों को बचाने के लिये छलांग लगा दी, जिसमें एक युवक को बचा लिया गया, जबकि दूसरे की मौत हो गयी, गोतोखोरो ने नहर से शव निकाल लिया है। गर्मी से बचने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में नहरों में नहाना ऐसे युवकों की जान पर बन रहा है जो तैरना नही जानते।

कुछ देर पहले खानपुर की ईलना नहर में प्रमोद पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी अभयपुर अपने दोस्त के साथ नहाने गया था। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार नहाने के लिये प्रमोद व उसका दोस्त पुल से नहर में कूदे, उसके बाद से ही प्रमोद का कोई सुराग नहीं है। नहर में डूबने पर सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गये और तैराकी में निपुण युवकों ने नहर में अपने स्तर से प्रमोद की तलाश शुरू कर दी।

युवक को बचाने को सिपाही ने लगायी नहर में छलांग


इसी नहर में नहाने गया था युवक

थाना प्रभारी योगेन्द्र मलिक भी पुलिस बल के साथ मौके पर गोताखोरो की मदद से प्रमोद की तलाश करायी तो काफी देर बाद प्रमोद का शव नहर से बरामद हो गया। नहर में पानी का तेज बहाव होने के कारण शव काफी दूर तक बहकर चला गया था। प्रमोद की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। नहर में डूबे 2 युवकों की जानकारी जैसे ही लगी, मौके से गुजर रहे सिपाही प्रदीप कुमार ने भी वर्दी सहित युवकों को बचाने के लिये नहर में छलांग लगा दी, हालांकि काफी प्रयास के बाद एक युवक को बचा पाया था।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story