Bulandshahr Crime News: 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा, अवैध संबंधों के विवाद में दोस्तों ने की हत्या

पुलिस ने राजाराम हत्याकांड का महज 24 घंटे में खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 14 July 2021 5:47 PM GMT
Rajaram murder case
X

राजाराम मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर जिले की सिकंद्राबाद पुलिस ने राजाराम हत्याकांड का महज 24 घंटे में खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 2 फरार हैं। पुलिस की माने तो एक महिला से अवैध संबंध के चलते 3 दोस्तों ने कल शराब पिलाने के बाद ईंट से सिर पर वार राजाराम की हत्या की थी।

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को खुर्जा रोड पर सड़क किनारे खेत मे लहूलुहान शव बरामद हुआ था, जिसकी शिनाख्त सिकंदराबाद निवासी राजाराम के रूप में हुई थी । राजा राम की हत्या के मामले में मृतक के पुत्र ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया था और हत्या रुपयों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली के बाद शव परिजनों और मोहल्ले वासियों ने प्रदर्शन का जाम भी लगाया था।

सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपी भूरा उर्फ मोहित को हिरासत में लेकर जैसे ही सख्ती से पूछताछ की, तो मोहित ने हत्याकांड का राजफाश कर दिया। आरोपी से पूछताछ के बाद सीओ ने बताया कि एक महिला से अवैध संबंधों के चलते पहले राजाराम के साथ उसके ही दोस्तों ने बैठकर शराब पी और शराब पिलाने के बाद नशे में राजाराम की सिर पर ईंट से प्रहार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने भूरा उर्फ मोहित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सुल्फान व जैद फरार बताया जा रहा है।

ये थी हत्या की वजह

पुलिस की गिरफ्त में आए हत्यारोपी भूरा उर्फ मोहित का दावा है कि राजाराम के एक महिला से अवैध संबंध थे, जिससे बाकी दोस्त भी अवैध संबंध बनाना चाहते थे। राजाराम महिला से फकत अकेले ही संबंध रखना चाहता था। इसके विवाद में तीनों ने मिलकर साजिश रच वारदात को अंजाम दिया।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story