×

Bulandshahr Crime News: स्कूल की छत पर मिला 2 दिन से लापता युवक का शव

स्याना में 2 दिन से लापता युवक का शव बुधवार को एक कन्या पाठशाला की छत पर संदिग्ध अवस्था में मिला।

Sandeep Tayal
Published on: 21 July 2021 6:15 PM GMT
youth dead body
X

युवक का शव मिलने के बाद लिखा पढ़ी करती पुलिस

Bulandshahr Crime News: स्याना में 2 दिन से लापता युवक का शव बुधवार को एक कन्या पाठशाला की छत पर संदिग्ध अवस्था में मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अत्यधिक नशे के कारण युवक की मौत होने की आशंका जतायी जा रही है। स्याना कोतवाली क्षेत्र में ईश्वर अपने ननिहाल में रहता था और मजदूरी करता था। पिछले 2 दिन से ईश्वर लापता था, ईश्वर के मामा उसके न मिलने से परेशान थे, ईश्वर के न मिलने पर पुलिस को भी सूचना देने का परिजन दावा कर रहे हैं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि देर शाम को एक युवक का शव कन्या पाठशाला की छत पर पड़े होने की सूचना मिली, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मौके पर पहुची पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गयी। शव की शिनाख्त 2 दिन से लापता युवक ईश्वर के रूप में उसके रिश्तेदारों ने की। शव के पास युवक की चप्पलें, टीशर्ट पड़ी थी, शव पर कोई जाहिरा चोट के निशान भी नहीं थे।


कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने लोगों से पूछताछ के बाद बताया कि युवक नशेड़ी था, आशंका जतायी जा रही है कि स्कूल की छत पर पहुंचकर युवक ने अत्यधिक नशा किया और फिर वहीं रह गया, घर नहीं जा सका। अत्यधिक नशे के कारण मौत की आशंका जतायी जा रही है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। योगेंद्र सिंह ने बताया कि मौत की वजह का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। वहीं पुलिस नशे से हुई मौत मानकर मामले की जांच कर रही है। क्योंकि युवक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले हत्या की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story