×

Bulandshahr News : बुलंदशहर के सपा युवा नेता ने आजम खान की रिहाई पर राष्ट्रपति को भेजा खून से लिखा खत

Bulandshahr News :बुलंदशहर के एक सपा युवा नेता ने आजम खान की जेल से रिहाई के लिए राष्ट्रपति को खून से खत लिखा है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shraddha
Published on: 28 July 2021 7:24 AM GMT (Updated on: 28 July 2021 7:26 AM GMT)
युवा नेता ने आजम खा की रिहाई पर राष्ट्रपति को भेजा खून से लिखा खत
X

आजम खा की रिहाई पर राष्ट्रपति को भेजा खून से लिखा खत

Bulandshahr News : बुलंदशहर के एक सपा युवजन सभा के युवा नेता ने सपा के कद्दावर नेता रामपुर के सांसद आजम खान (Azam Khan) की जेल से रिहाई के लिए राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद को खून से लिखा खत भेजा है और सांसद आजम खान की बीमारी का हवाला देते हुए मानवता के आधार पर जेल से रिहाई की गुहार लगायी है।

सपा के कद्दावर नेता रामपुर के सांसद इन दिनों विभिन्न आरोपों के चलते जेल में बंद हैं और बीमार बताए जाते हैं। आजम खां की हालत को लेकर बुलंदशहर के बुगरासी कस्बे में रहने वाले सपा युवजन सभा के पूर्व जिला सचिव सदाकत अली ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को एक खून से खत लिख कर रजिस्ट्री से भेजा है।

आपको बता दें कि खून से लिखा खत सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें सपा युवा नेता सदाकत अली ने महामहिम राष्ट्रपति से आजम खान (Azam Khan) की बीमारी का जिक्र करते हुए उन्हें मानवता के आधार पर रिहा करने की गुहार लगाई है। साथ ही कहा है कि कई मामलों में आजम खान को झूठा फंसा कर फर्जी मुकदमों में जेल भेजा गया है उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए सपा के युवा नेता कि आजम खां भक्ति मैं लिखा गया खून से खत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।


खून से लिखा खत


बताया जाता है कि सदाकत अली के पिता समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की स्थापना के समय से ही बुगरासी कस्बे के सपा के नगर अध्यक्ष रहे हैं और परिवार सपा का समर्थक बताया जाता है सूत्र बताते हैं कि आजम खां के प्रति अपनी भक्ति युवा नेता ने खून से खत लिखकर व्यक्त की है।


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आजम खान को सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया था। इनकी तबीयत दो बार खराब हो चुकी है। जिसको देखते हुए सपा के युवा नेता ने राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद को खून से खत लिखकर आजम खान को जेल से रिहाई की मांग की है।

Shraddha

Shraddha

Next Story