Bulandshahar News: प्रबुद्ध वर्ग के सहारे 2022 की वैतरणी पार करने में जुटी बसपा, कल होगा प्रबुद्ध सम्मेलन

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सांसद सतीश मिश्रा कल बुलंदशहर में होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 12 Aug 2021 6:02 PM GMT
Overview the preparedness of BSP MP satish mishra tour
X

तैयारियों का जायजा लेते बसपा के नेता

Bulandshahar News: यूपी में 2022 में होने वाले विधान सभा चुनावों को लेकर बसपा ब्राह्मणों को साधने में जुटी है, इसके लिये कल बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सांसद सतीश मिश्रा बुलंदशहर में होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन (विचार गोष्ठी) को संबोधित करेंगे। बसपा के प्रबुद्ध सम्मेलन की बुलंदशहर के नुमाइश ग्राउंड में जमकर तैयारियां चल रही है। बसपा के पूर्व एमएलसी सुबोध पराशर सम्मेलन की तैयारियों में जुटे है। बाकायदा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सम्मेलन में शिरकत करने वाले प्रबुद्ध लोगो के लिये दूरी बनाकर कुर्सियां लगायी गयी है। सुबोध पराशर का दावा है कि प्रबुद्ध वर्ग बसपा की नैया पार लगाने में सहायक सिद्ध होगा।


आयोजन की पोस्टर


यूपी में प्रबुद्ध वर्ग का सम्मान बसपा में ही सुरक्षित है


उन्होंने बताया कि सम्मेलन में कोरोना गाइड लाइन का पालन किया जाएगा, हालांकि कोरोना गाइड लाइन का पालन करना हर आदमी का दायित्व है। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधान सभा चुनावों में बसपा एक बार फिर सोशल इंजीनियरिंग का फार्मूला अपनाएगी, सतीश मिश्रा यूपी के जनपदो में प्रबुद्ध गोष्ठी कर प्रबुद्ध वर्ग को बसपा की तरफ मूव कर रहे है, यूपी में प्रबुद्ध वर्ग का सम्मान बसपा में ही सुरक्षित है। वर्तमान भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर भी कल सतीश मिश्रा प्रबुद्ध वर्ग से वार्ता करेंगे।


आयोजन को लेकर तैयारियों में लगे बसपा


कल बुलंदशहर में होने वाले सम्मेलन में हज़ारों लोगों के जुटने के संभावना जतायी जा रही है। फिलहाल सुबोध पराशर, परवीन वशिष्ठ, आशु भारद्वाज, कमल राजन, जिलाध्यक्ष सहित पार्टी पदाधिकारी प्रबुद्ध सम्मेलन की तैयारियो में जुटे है। बता दे कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी में ब्राह्मणों को साधने की जिम्मेदारी सतीश मिश्रा को सौपी है और सतीश मिश्रा ने भी श्रीराम जन्म भूमि अयोध्या से प्रबुद्ध सम्मेलन की शुरुआत की थी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story