×

Bulandshahar news: जिला पंचायत अध्यक्ष अंतुल तेवतिया की अपील, गांव के स्वास्थ्य सेंटरों को गोद लें डाॅक्टर

आईएमए बुलंदशहर के तत्वाधान में बुलंदशहर की प्रथम नागरिक जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया का अलका मोटल में स्वागत एवं अभिनंदन किया गया

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 12 Aug 2021 6:43 PM GMT
Doctor welcoming the zila panchayat adhyaksh
X

जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया का स्वागत करते डाॅक्टर

Bulandshahar news: आईएमए बुलंदशहर के तत्वाधान में बुलंदशहर की प्रथम नागरिक जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया का अलका मोटल में स्वागत एवं अभिनंदन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सीएमओ डॉ. विनय कुमार रहे, संचालन डॉ. संजीव अग्रवाल ने अध्यक्षता डॉ विरेंद्र कुमार ने की। डॉ प्रदीप मलिक ने चिकित्सा प्रतीक चिन्ह व पुष्पगुच्छ देकर डॉ अंतुल तेवतिया व सीएमओ का स्वागत किया।


जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया का स्वागत करते डॅाक्टर

ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति जर्जर हालत में है

जिला पंचायतअध्यक्ष डॉ.अंतुल तेवतिया ने सभी से आह्वान किया कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति जर्जर हालत में है, मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि आप लोग आगे आएं और ग्रामीण स्वास्थ्य सेवाओं को दुरुस्त करने के लिए गांव के स्वास्थ्य सेंटरों को गोद ले और चिकित्सा के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित करें, डॉ तेवतिया ने कहा कि वह भी एक चिकित्सक है और चिकित्सक के लिए स्वास्थ्य सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं है।

तीसरी लहर के बारे में भी सरकारी व निजी चिकित्सकों को सामंजस्य बनाने का आह्वान किया


जिला पंचायतअध्यक्ष डॉ.अंतुल तेवतिया के साथ डाॅक्टर


डॉ. विनय कुमार मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कोरोना की तीसरी लहर के बारे में भी सरकारी व निजी चिकित्सकों को सामंजस्य बनाने का आह्वान किया और उस पर साथ काम करने के लिए प्रेरित किया जिससे कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए निजी चिकित्सकों के साथ काम करने को बल दिया जा सके जिससे सरकारी व निजी चिकित्सा सेवाएं सुचारू रूप से आपसी तालमेल के साथ चल सके। इस मौके पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर सुधीर अग्रवाल डॉ डीके शर्मा,डॉ प्रमोद त्यागी,डॉ विजय सिरोही ,डॉ वंदना सागर, डॉ विशाल शर्मा, डॉक्टर शिवेंद्र चौधरी ,डॉक्टर ए डी शर्मा, डॉक्टर विजेंद्र सैनी, डॉ गिरीश शर्मा ,डॉ योगेश शर्मा, डॉक्टर प्रमिला मित्तल, डॉ जितेंद्र मित्तल, डॉ विवेक गुप्ता, डॉक्टर पुष्पराज,डॉ बीपीएस तेवतिया आदि उपस्थित रहे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story