×

Bulandshahar News: बिजली से झुलसे कर्मचारी की मौत, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रशासन से की ये मांग

अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में एचटी लाइन पर बिजली फाल्ट ठीक करते समय अचानक बिजली आ जाने पर करंट लगने झुलसे संविदा कर्मी की इलाज के..

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Raj
Published on: 31 Aug 2021 5:07 PM GMT
People protest over officer of electricity deptt
X

ग्रामीणों ने शव को रख सड़क को किया जाम

Bulandshahar News: अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में एचटी लाइन पर बिजली फाल्ट ठीक करते समय अचानक बिजली आ जाने पर करंट लगने झुलसे संविदा कर्मी की इलाज के दौरान नोएडा के एक अस्पताल में मौत हो गयी। एसडीओ,जेई व एसएसओ के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने दिल्ली-बदायूं हाईवे पर शव रख जाम लगाया। अहमदगढ़ थाना पुलिस ग्रामीणों को समझा बुझाकर बमुश्किल जाम खुलवाया है।


घटना के बाद उग्र हुए लोग


बुलंदशहर जनपद के अहमदगढ़ बिजलीघर पर ओमवीर निवासी दलेलगढ़ी संविदा कर्मचारी के रूप की सेवारत था। संविदाकर्मी ओमवीर 24 अगस्त को बिजली का शट डाउन लेकर बिजली का फाल्ट ठीक कर रहा था। इसी दौरान अचानक तार में बिजली आ गयी, जिससे करंट लगने से ओमवीर बुरी तरफ से झुलस गया। सूचना पर परिवार वाले घटना स्थल पर पहुँचे और वहाँ से उसको जिला अस्पताल ले गए जहाँ से घायल संविदाकर्मी लाइनमैन की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर किया। आज नोएडा के प्रकाश अस्पताल में ओमवीर सिंह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बदायूं-दिल्ली हाईवे पर अहमदगढ़ में शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया

मौत की खबर सुनकर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया और गांव के लोगों ने बदायूं-दिल्ली हाईवे पर अहमदगढ़ में शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। ग्रामीणों का कहना है अहमदगढ़ जेई, एसडीओ व एसएसओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने व मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग करने लगे। अहमदगढ़ थाना प्रभारी और शिकार को कोतवाली प्रभारी के समझाने पर लोग शांत हुए और पुलिस के द्वारा आश्वासन दिया गया कि जेई और एसडीओ खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा, आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण माने और सबको अपने गांव दलेलगड़ी ले गए।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story