×

Bulandshahr News: आरटीओ प्रशासन के अधिकारी पर दलाल ने किया जानलेवा हमला, आरोपी पर FIR दर्ज

बुलंदशहर के आरटीओ प्रशासन मोहम्मद कय्यूम ने बताया कि ऑफिस में रोजाना की तरह काम कर रहे थे कि एक दलाल अपने क्लाइंट का काम कराने के लिए जबरदस्ती आरटीओ ऑफिस में घुस आया।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 1 Feb 2022 10:51 AM GMT
bulandshahr News
X

एआरटीओ की तस्वीर 

Bulandshahr News: बुलंदशहर में एआरटीओ ऑफिस में एआरटीओ प्रशासन मोहम्मद कय्यूम पर एक दलाल ने उस समय जानलेवा हमला कर चोटिल कर दिया जब एआरटीओ ने नियम विरुद्ध कार्य करने से इंकार कर दिया। एआरटीओ ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली देहात में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है।

जानिये-हमले की कहानी एआरटीओ की जुबानी

बुलंदशहर के आरटीओ प्रशासन मोहम्मद कय्यूम ने बताया कि ऑफिस में रोजाना की तरह काम कर रहे थे कि एक दलाल अपने क्लाइंट का काम कराने के लिए जबरदस्ती आरटीओ ऑफिस में घुस आया और पहले अपना काम कराने के लिए दबाव डालने लगा बताया जाता है कि आज ड्राइविंग लाइसेंस आवेदकों के टेस्ट चल रहे थे एआरटीओ की माने तो टेस्ट के लिए नियम अनुसार टोकीन दिए जाते हैं और नंबर आने पर टेस्ट लिया जाता है।

मगर दलाल पहले अपने क्लाइंट का काम कराना चाहता था जिसको एआरटीओ प्रशासन मोहम्मद कयूम ने मना कर दिया और दलाल को ऑफिस से बाहर का रास्ता दिखाया, ऑफिस से बाहर जाने के लिए कहने पर दलाल आक्रोशित हो गया, ड्राइविंग के लर्निंग लाइसेंस एग्जाम रूम में एआरटीओ प्रशासन को चेहरे पर गुस्सा मार दिया जिससे एआरटीओ प्रशासन चोटिल हो गए एआरटीओ पर हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

ARTO ने करायी FIR

एआरटीओ मोहम्मद कय्यूम ने लोकेश गुर्जर नामक आरोपी के खिलाफ जबरन ऑफिस में अपना काम कराने के लिए दबाब डालने और मारपीट कर चोटिल करने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है।

एआरटीओ प्रशासन मोहम्मद कय्यूम की तस्वीर

हमले के विरोध में कर्मचारियों ने किया काम बंद

एआरटीओ कार्यालय में एआरटीओ पर हुए हमले का विरोध करते हुए कर्मचारियों ने सभी काम ठप कर दिए और विरोध करते हुए एआरटीओ ऑफिस के सभी कर्मचारी कोतवाली देहात पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने एआरटीओ को हमले में घायल होने के बाद जिला अस्पताल मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

हमले में एआरटीओ की नाक पर चोट आयी है। हालांकि कर्मचारी अंकुर गर्ग ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कोतवाली से लौटने पर कामकाज सुचारू किया जा सकेगा

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story