×

Bulandshahr Bike Accident: बुलेट और बाइक की जोरदार टक्कर, दो की हुई मौके पर मौत

Bulandshahr Bike Accident बुलंदशहर में स्याना हाईवे पर बुलेट और बाइक की जोरदार भिंडत में 2 युवकों की मौत हो गयी।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 Aug 2021 6:05 AM GMT
Bulandshahr Bike Accident
X
बाइक और बुलेट की जोरदार टक्कर में मौत होने वाले शक्सों की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक) 

Bulandshahr Bike Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में स्याना हाईवे पर बुलेट और बाइक की जोरदार भिंडत में 2 युवकों की मौत हो गयी। जब कि एक घायल हो गया। बुलेट सवार युवक अस्पताल में भर्ती अपनी बहन के लिए खून लेने ब्लड बैंक जा रहा था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद स्याना कोतवाली पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

मिली जानाकारी के मुताबित स्याना कोतवाली क्षेत्र के टियाना गांव निवासी गजेंद्र (25) पुत्र चंद्रसेन अपने जीजा प्रदीप पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी केशोपुर सठला के साथ बुलेट पर सवार होकर अस्पताल में भर्ती अपनी बहन के लिए ब्लड लेने बुलंदशहर के ब्लड बैंक जा रहे थे।

दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई

जिसकी आज डिलीवरी होनी थी। गढ़- बुलंदशहर हाईवे पर नया गांव के निकट सामने की तर्क से आ रही दूसरी बाइक से भिंडत हो गई। जिसमें बुलेट चालक गजेंद्र व बाइक सवार शाहरुख की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गजेंद्र का जीजा प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घायल को स्याना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

दुर्घटना स्थल का निरीक्षण करते पुलिस कर्मी

डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है। घायल प्रदीप को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया।

बहन के लिये खून लेने जा रहा रहा भाई

गजेंद्र की गर्भवती बहन की आज डिलीवरी होनी थी। उसके लिए अस्पताल में खून की डिमांड की गई थी। गजेंद्र के परिजनों की मानें तो गजेंद्र अपने जीजा के साथ बुलेट पर सवार होकर अपनी बहन की जिंदगी बचाने के लिए ब्लड लेने जा रहा था। बहन की जिंदगी बचाने के चक्कर में अपनी जिंदगी गंवा बैठा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story