×

Bulandshahr Crime News: पिटाई से कुपित युवक ने अधेड़ की चाकुओं से गोद की हत्या, जानें पूरा मामला

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में पिटाई से कुपित हो मोहल्ले के ही एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अधेड़ व्यक्ति की चाकुओं से गोद की हत्या कर दी।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shreya
Published on: 27 Nov 2021 5:54 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2021 7:00 AM GMT)
Bulandshahr Crime News: पिटाई से कुपित युवक ने अधेड़ की चाकुओं से गोद की हत्या, जानें पूरा मामला
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र (Khurja Kotwali Chetra) में पिटाई से कुपित हो मोहल्ले के ही एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अधेड़ व्यक्ति की चाकुओं से गोद की हत्या (Bujurg Ki Hatya) कर दी और फरार हो गये। 2 दिन पूर्व मृतक का आरोपी से विवाद हुआ था और आरोपी की पिटाई (Aaropi Ki Pitai) कर दी थी। वहीं, एसएसपी (SSP) ने हत्यारोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित (Police Team Gathit) की है। पुलिस ने इस मामले में एक नामजद व 3 अज्ञातों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

जानें क्या है पूरा मामला?

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, खुर्जा कोतवाली सिटी क्षेत्र मोहल्ला पीरजादान में रहने वाले पवन दीक्षित (Pawan Dixit) के भाई मुकेश दीक्षित (Mukesh Dixit) ने बताया कि 2 दिन पूर्व मोहल्ले के ही सलमान (Salman) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। सलमान ने अपने साथियों के साथ पवन को पकड़ लिया था और उसकी जेब टटोल रहे थे। शायद लूटपाट का प्रयास कर रहे थे। उसी दौरान पवन ने सलमान की पिटाई कर दी थी।

बीती रात पवन दीक्षित (50) रोजाना की तरह अपना काम खत्म कर अपने घर जा रहा था कि रास्ते में रानीवाला चौक (Raniwala Chowk) के पास सलमान ने अपने साथियों के साथ मिल पवन को पकड़कर चाकूओं से हमला कर दिया। एक चाकू पवन की कमर में व एक पेट में लगा है। लहूलुहान अवस्था में पवन दीक्षित को खुर्जा के राजकीय सूरजमल जटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम दे हमलावर फरार हो गए थे। पवन दीक्षित की मौत (Pawan Dixit Ki Maut) के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

एसएसपी क्या कहते हैं

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसपी संतोष कुमार सिंह व अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से मामले की जानकारी हासिल की। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले सलमान की पवन दीक्षित ने पिटाई कर दी थी, जिससे कुपित होकर सलमान ने अपने साथी के साथ में वारदात को अंजाम दिया है। पवन दीक्षित की हत्या के मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की जा रही हैं पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story