×

Bulandshahr Crime News: मोहब्बत में बन गया शोले का वीरू, हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़कर किया हंगामा

युवती से मोहब्बत के चक्कर के एक प्रेमी युवक ने बुलंदशहर में फ़िल्म शोले वाला सीन दोहरा दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Aug 2021 4:11 PM GMT
Lover
X

एक तरफ प्यार में हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़ा प्रेमी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bulandshahr Crime News: युवती से मोहब्बत के चक्कर के एक प्रेमी युवक ने बुलंदशहर में फ़िल्म शोले वाला सीन दोहरा दिया। प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर प्रेमी युवक गांव के बाहर लगे हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया और शोले का वीरू बन गया। काफी देर तक युवती की तरफ से शादी किए जाने का वायदा करने पर ही उतारने की बात दोहराता रहा। मगर जब युवती के परिजन टॉवर पर चढ़कर उसे उतार पीटने की तैयारी में लग गये, तो युवक घंटों बाद खुद ही नीचे उतर आया। हालांकि पुलिस ने प्रेमी युवक को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल आज सलेमपुर क्षेत्र में एक गैर सम्प्रदाय का प्रेमी युवक प्रेमिका के शादी करने से इनकार करने पर बिजली की हाईटेंशन लाइन के टावर पर पूरे फिल्मी अंदाज में कमर पर बैग लटकाकर चढ़ गया। युवक का दावा है कि वो गैर सम्प्रदाय की युवती से मोहब्बत करता है और उसी से शादी करेगा, नहीं तो ऊपर से कूद जाएगा। जब मामले की जानकारी युवती के परिजनों को लगी तो युवती के परिजन एवं ग्रामीण भी टावर पर पहुंच गए और उसे नीचे उतारकर पीटने की जुगत में लग गए।


तभी मामले की जानकारी पाकर सलेमपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और युवक को नीचे उतार लिया। गुसाये ग्रामीणों से बचाने के लिये पुलिस ने युवक को जीप में बैठाया और जीप दौड़ा दी। ग्रामीण जीप के पीछे यवक को उतारने के लिये भागे मगर पुलिस युवक को थाने ले गयी। सलेमपुर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय में पेश किया गया है।

एक तरफ मुहब्बत में खानी पड़ी हवालात की हवा

ग्रामीणों की मानें तो युवक गैर सम्प्रदाय की युवती से एक तरफ मोहब्बत करता था, बताया जाता है कि गत दिवस प्रेमी के पूछे जाने पर युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया था। हालांकि युवक को एक तरफा मोहब्बत ने हवालात की हवा खिला दी।

पुलिस की सजगता से बच गया पब्लिक एनकाउन्टर

गैर संप्रदाय की युवती से मोहब्बत करने का दावा कर शादी करने की जिद लेकर टावर पर चढ़े युवक की जानकारी जैसे ही युवती के परिजनों और हिंदूवादी संगठन से जुड़े कुछ लोगों को लगी तो सभी लोग टावर के पास इकट्ठा हो गए। युवक को उतारकर पीटने की तैयारी में जुट गए। घटना के बाद वायरल हुए वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि टावर से उतर कर युवक ने भागकर जीप में बैठ जान बचाई और जीप के पीछे ग्रामीणों की भीड़ जीप में बैठे युवक को खींचकर उतारने के लिए भागी। यदि भीड़ युवक को उतार लेती तो किसी भी संभावित अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि पुलिस भी दबी जुबान में स्वीकार कर रही है कि आज पब्लिक एनकाउंटर बचा लिया।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story