×

Bulandshahr Crime: दबिश देने गयी पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और दो सिपाही घायल

क्राइम ब्रांच पुलिस व सिकंद्राबाद कोतवाली पुलिस पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Aug 2021 11:22 AM GMT
Secunderabad Kotwali
X

सिकंद्राबाद कोतवाली की तस्वीर

Bulandshahr Crime: क्राइम ब्रांच पुलिस व सिकंद्राबाद कोतवाली पुलिस पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। CAA को लेकर हुए बलवे के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर परिजनों व कुछ ग्रामीणों ने हमला कर आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर ले गये। हमले में दरोगा व 2 सिपाही चोटिल हो गए हैं। पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 8 के खिलाफ आरोपी को हिरासत से छुड़ाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि धाराओं में मामला दर्ज करते हुए पुलिस पर हमले के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुलंदशहर की क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर उमेश कुमार पांडे मंगलवार को कॉन्स्टेबल मनोज कुमार वर्मा, अभिषेक कुमार वर्मा व जेल चौकी प्रभारी संजय कुमार, कांस्टेबल हुसैन बाबू, ब्रजभूषण के साथ गांव चंदेरू में वांछित अपराधी फुरकान व सलमान के यहां दबिश देने गए थे।

इसी दौरान वांछित अपराधी फुरकान घर पर मिला, जिसे पुलिसकर्मियों ने हिरासत में ले लिया। यह देख महिलाओं व आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया और धक्का-मुक्की शुरू कर दी। आरोपी फुरकान को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया जो कि मौके से फरार हो गया। हमले में चौकी प्रभारी संजय कुमार, मनोज वर्मा और हुसैन बाबू घायल हो गए। घायलों को CHC में भर्ती कराकर प्राथमिक उपचार कराया गया।

पुलिस पर जानलेवा हमला करने पर हुई FIR

इंस्पेक्टर उमेश कुमार पांडे ने फुरकान, मुल्ला सलाम, रुखसार, शरीफन, रिजवान, शोएब और उस्मान निवासीगण चंदेरू के खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमला करने, आरोपी को हिरासत से छुड़ाने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मुल्ला सलाम को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे जेल भेज जा रहा है। बताया जाता है कि आरोपी 2019 में CAA को लेकर बलवा करने के मामले में वांछित थे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story