×

Bulandshahr News: जन आशीर्वाद रैली, जाटलैंड में जयंत चौधरी का भव्य स्वागत, भाजपा पर बोला तीखा हमला

जनआशीर्वाद रैली के दौरान जाटलैंड में जयंत चौधरी का भव्य स्वागत

Jayant Choudhary
X

जयंत चौधरी (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bulandshahr News: जाटलैंड में जयंत चौधरी (Jayant Choudhary Ki Rally) का भव्य स्वागत। रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी (Jayant Choudhary Today News) ने कहा कि यूपी लूट, अपहरण, महिला अपराध व रेप में नंबर 1 है। सरकार व उसके कई मंत्री लगातार हर मामले पर ट्वीट-ट्वीट खेलते हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू में कश्मीरी पंडितों की हत्या, लखीमपुर खीरी (Jayant Choudhary Statement Lakhimpur Kheri) में किसानों को मारा, जम्मू में जवान शहीद हुए तो ट्वीट क्यों नहीं किया।

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर जयंत चौधरी (RLD Jayant Choudhary Ki Rally) ने कहा कि गृह राज्य मंत्री को पद से नहीं हटाया गया, वह कहीं ना कहीं षड्यंत्र में शामिल थे, आज भी जांच को प्रभावित कर रहे हैं। यूपी बॉर्डर पर किसानों को लेकर कहा कि किसानों की लड़ाई कठिन हो रही है 11 महीने से हल नहीं निकला।

यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों ने ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी है जहां अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा (Akhilesh Yadav Vijay Rath Yatra) लेकर निकल चुके हैं, तो वहीं रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी (Jayant Choudhary Ka Program) भी जन आशीर्वाद रैली (Jan ashirwad Today Rally) करने में जुटे हैं। इन रैलियों में वह भावनात्मक संबंधों को अहमियत दे रहे हैं। बुलंदशहर में जन आशीर्वाद रैली में रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी (RLD Ke Jayant Choudhary) ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह की कर्मभूमि को सीखने निकला हूं और जनता का बुजुर्गों का अपार स्नेह प्राप्त हो रहा है।


जाटलैंड पर मिला बुजुर्गों का आशीर्वाद

जनपद बुलंदशहर के अगौता क्षेत्र के गांव पीपला में आज 40 बीघा भूमि के मैदान में जाट लैंड पर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की जन आशीर्वाद रैली का आयोजन किया गया, जिसमें जैसे ही रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी हेलीकॉप्टर से जाटलैंड पर पहुंचे तो जाट बुजुर्गों ने मंच पर चढ़कर जयंत चौधरी के सिर पर हाथ फेर उसे दुलार किया जिससे जयंत चौधरी भी भावुक हो उठे। रैली में भैंसा बुग्गी और ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर किसान पहुंचे और जयंत चौधरी का भाषण सुना। रैली को ठाकुर सुनील सिंह पूर्व विधायक दिलनवाज खान रालोद नेता कुमार पीके सिंह तेवतिया मौजूद अली अंजू मुस्कान विजेंद्र सिंह राजीव सिंह आसिफ गाजी आदि अनेक रालोद नेताओं ने जयंत चौधरी का माल्यार्पण एवं पगड़ी बांध स्वागत किया तथा रैली को संबोधित भी किया।

रालोद के लोकपत्र में होगा ये भी (RLD Ka Lokpatra)

जन आशीर्वाद रैली में जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह व अजित सिंह की कर्म भूमि को सींचने निकला हूं। उन्होंने कहा कि 31 अक्टूबर को रालोद सरदार पटेल जयंती पर अपना लोक पत्र (चुनावी मेनीफेस्टो) जारी करेगी। यूपी में रालोद की सरकार आई तो प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि को 6000 रुपये से बढ़ाकर 12000 हज़ार रुपये करेंगे, सीमांत एवम संचित किसानों को 15000 रुपये दिलाएंगे, पिछडों व अनुसूचित जाति के छात्र छात्राओं को विदेशों में पढ़ने पर स्कॉलरशिप देंगे, यूपी पुलिस का मनोबल बढ़ाया जाना चाहिए, पुलिस की ड्यूटी टाइम टेबल बनायेगे, 2016 की रिक्त पुलिस भर्तियां पूर्ण हो। महिलाओं को पुलिस भर्ती में 50 प्रतिशत आरक्षण भी देंगे।


हर आशीर्वाद रैली में होगी नई घोषणा (Ashirwad Rally)

रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने बुलंदशहर में कहा कि आज से हर जनआशीर्वाद रैली में रालोद ने नई घोषणा करने की शुरुआत की है। आज सादाबाद में आलू किसानों को MSP के दायरे में लाने व अंत्योदय कार्ड धारकों को 3 किलो प्रति यूनिट आलू देने की घोषणा की है। बुलंदशहर में भी पुलिस सुधार को लेकर घोषणा की है कि रालोद की सरकार बनी तो यूपी में पुलिस कर्मियों का डयूटी टाइम टेबल बनाया जायेगा, 2016 की रिक्त भर्तियां पूर्ण करायी जायेंगी, पुलिस भर्ती में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिलाया जाएगा।

छोटे चौधरी को मंच पर ही चढ़ किया दुलार (Chote Chaudhari)

रालोद सुप्रीमो की जनसभा जाटलैंड पर हुई जनसभा स्थल रालोद समर्थकों व कार्यकर्ताओं से भरा था सभा में छोटे चौधरी को देखने के लिए और उसे आशीर्वाद देने के लिए कई बुजुर्ग जाट तो मंच पर चढ़ गए और छोटे चौधरी जयंत चौधरी को अपने दुलारे की तरह दुलार करते दिखाई दिए। सभा स्थल खचाखच भरा था।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story