Bulandshahr News: दबंंगों के हौसले बुलंद, मामूली बात और युवक को चाकू मार किया लहूलुहान

Bulandshahr News: खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ख्वेशज्ञान में रहने वाले मोनिस पुत्र यूसुफ 16 दिसंबर को अपने घर की तरफ जा रहा था, आरोप है कि किसी बात को लेकर मोहन इसमें आरोपियों के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 17 Dec 2021 1:45 PM GMT
Crime
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: बुलंदशहर (Bulandshahr) के ख़ुर्जा में दिन दहाड़े मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद दबंग ने चाकू से हमला कर युवक को लहूलुहान कर दिया और युवक का मोबाइल फोन भी तोड़ फरार हो गया। पुलिस ने तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। चाकू मारे जाने की घटना वहां लव सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। चाकू मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल (Bulandshahr Video Viral) हो रहा है।

खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ख्वेशज्ञान में रहने वाले मोनिस पुत्र यूसुफ 16 दिसंबर को अपने घर की तरफ जा रहा था, आरोप है कि किसी बात को लेकर मोहन इसमें आरोपियों के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया किमोन इसको चाकू घोंप कर लहूलुहान कर दिया और मनीष का मोबाइल भी सड़क पर पटक कर तोड़ दिया चाकूबाजी की घटना मोहल्ले में लगे।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हमलावर वारदात को अंजाम दे फरार हो गए मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मोनिस पुत्र यूसुफ को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

घायल युवक की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

संगीन धाराओं में कई FIR

ख़ुर्जा के सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि यूसुफ की तहरीर के आधार पर कदीम व नाज़िम पुत्र गण शरीफ दीवान निवासी ऊंचा परिणाम खुर्जा व एक अज्ञात के खिलाफ धारा 307, 504, 427 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी फरार हैं।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

जानिये क्या है वायरल वीडियो में

सीसीटीवी कैमरे की वायरल फुटेज में एक युवक पीड़ित की कमर में चाकू मारते हुए दिख रहा है। चाकू मारने के बाद सड़क पर मोबाइल भी पटक कर मार रहा है और भागता दिख रहा है। घटना के बाद अचानक गली में खलबली भी मचती दिख रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story